HomeCinemaNews

‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस शिखा सिंह बनीं मां, प्यारी सी बेटी को दिया जन्म

[ad_1] पुनः संशोधित

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 11 घंटे की पूछताछ, खुले कई राज!
सोशल मीडिया पर उड़ी जया भट्टाचार्य की मौत की अफवाह, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा‍ रिएक्शन
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं श्रद्धा कपूर, बोलीं- यकीन करना बहुत मुश्किल

[ad_1]







पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 जून 2020 (12:00 IST)


टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी हैं। ‍शिखा और उनके पति करण शाह ने घर में बेटी का स्वागत किया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अलान्या रखा गया है।


शिखा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर करती हुए अपनी बच्ची को सबसे मिलवाया, जिसे पालने में सोते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर के कैप्शन में शिखा ने लिखा है, ‘बेबी अलान्या आप सभी के प्यार के लिए आपको शुक्रिया कह रही है।’

एक इंटरव्यू के दौरान शिखा ने कहा, ‘हमने हमारी बेटी का नाम अलायना रखा है क्योंकि इस साल फरवरी में हम जब मालदीव छुट्टियां मनाने गए थे तब उन्होंने डिसाइड किया था कि अगर उनकी बेटी हुई तो वो उसका नाम अलायना रखेंग। यह पहला नाम है जो हम दोनों को ही पसंद आया।’



शिखा ने बताया, मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान करण और मैंने हर तरह की सावधानी बरती। हम हमेशा मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलते हैं और घर में हर चीज को सैनेटाइज करते हैं। भगवान का शुक्र है कि सब कुछ अच्छे से हो गया.। हमारी बेटी स्वस्थ है और हम भी। अस्पताल ने भी हमारा काफी ध्यान रखा।



हालांकि, यह बहुत अलग अनुभव था क्योंकि आस-पास सभी डॉक्टर्स पीपीई किट में थे। साथ ही कोई भी विजिटर नहीं आ सकता था। इस वजह से मेरे पति हमारा ख्याल रखने के लिए हमारे साथ ही रह रहे थे।

.

[ad_2]