HomeCinemaNews

रूमी जाफरी ने बताया फिल्में छोड़कर ये करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत | Rumi Jaffery reveals sushant singh rajput was all set to give up movies and do that

[ad_1] फिल्मों से दूर सुशांत सिंह राजपूत वैसे भी काफी समय से फिल्मों से दूर हो चुके थे। उनके पास प्रोजेक्ट या तो आ ही नहीं रहे थे और अगर आ रहे थे

Mirzapur 3 के लिए हो जाइए तैयार! प्रोड्यूसर ने किया शूटिंग और रिलीज़ को लेकर ये खुलासा
बुरे दौर में सहारा बने सलमान खान की फिल्म ठुकरा चुके हैं गोविंदा, ये थी वजह
Irrfan Khan Update सर्जरी के बाद लंदन से भारत लौटे इरफ़ान

[ad_1]

फिल्मों से दूर

फिल्मों से दूर

सुशांत सिंह राजपूत वैसे भी काफी समय से फिल्मों से दूर हो चुके थे। उनके पास प्रोजेक्ट या तो आ ही नहीं रहे थे और अगर आ रहे थे तो उनके हाथ से बेहद तेज़ी से निकल जा रहे थे।

लटक गई थी आखिरी फिल्म

लटक गई थी आखिरी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी दिल बेचारा। ये फिल्म सुशांत अपने खास दोस्त मुकेश छाबड़ा के साथ बना चुके थे। फिल्म मुकेश का फिल्म डेब्यू था और fault in out stars का रीमेक है।

काफी उतार चढ़ाव

काफी उतार चढ़ाव

इस फिल्म को लेकर सुशांत और मुकेश ने काफी उतार चढ़ाव देखे। फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही लटक गई थी। इसके बाद फिल्म को पैसों की तंगी झेलनी पड़ी जिसके बाद ये काफी समय तक बंद रही।

मी टू के आरोप

मी टू के आरोप

फिल्म की हीरोइन संजना सांघी ने मुकेश छाबड़ा पर गैर ज़रूरती तरह से छूने के आरोप लगाए थे। इसके बाद फिल्म का काम पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। लेकिन बाद में संजना ने आरोप के बारे में कोई बात नहीं की।

सुशांत पर भी लगे थे आरोप

सुशांत पर भी लगे थे आरोप

वहीं फिल्म की हीरोइन ने सुशांत पर भी अजीब से मेसेज भेजने का आरोप लगाया था। जिसके बाद सुशांत ने अपनी और संजना की बातों का पूरा स्क्रीनशॉट मीडिया के साथ शेयर कर दिया था।

बन गई आखिरी फिल्म

बन गई आखिरी फिल्म

दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म बन गई। ये फिल्म डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। अभी फिल्म की रिलीज़ डेट तय नहीं की गई है।

फैन्स की डिमांड

फैन्स की डिमांड

वहीं फैन्स की डिमांड है कि सुशांत की आखिरी फिल्म को थियेटर में रिलीज़ करने के लिए रोका जाए। अब देखना है कि फैन्स की ये डिमांड पूरी होती है या नहीं।

आनंद गांधी की फिल्म

आनंद गांधी की फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत के साथ आनंद गांधी भी अपनी फिल्म बना रहे थे। ये फिल्म एक पैनडेमिक की कहानी पर आधारित थी और सुशांत और आनंद इस फिल्म के लिए साथ में बैठकर काफी डिसकशन कर चुके थे।

इरफान की फिल्म

इरफान की फिल्म

दिलचस्प है कि आनंद गांधी की ये फिल्म पहले इरफान खान करने वाले थे। लेकिन फिर उनकी बीमारी के बाद ये फिल्म सुशांत के पास पहुंच गई थी। लेकिन इसे प्रकृति का खेल कहेंगे या महज़ इत्तेफाक कि ये फिल्म करने वाले दोनों एक्टर्स दुनिया को अलविदा कह गए।

क्यों की आत्महत्या

क्यों की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत अवसाद में थे तो उसका कारण क्या था। उन्होंने आत्महत्या क्यों की इसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है। लेकिन ये कुछ ठोस कारण है जिसकी वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया।

[ad_2]

Source link