HomeCinemaNews

सोनू निगम के सपोर्ट में उतरे ट्विटर फैंस, भूषण कुमार को एक्सपोज करने की दी थी धमकी twitter development Sonu Nigam on T-series Bhushan kumar days after calling music mafia in bollywood

[ad_1] हम आपके साथ हैं कई यूजर ने सोनू निगम के लिए लिखा, हम आपके साथ हैं। वहीं कुछ ने लिखा कि यकीन नहीं हो रहा है कि म्यूजिक के माफिया ऐसे इतने

जब प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान से चंद फीट दूर हुआ था बम ब्लास्ट, बाल-बाल बचे थे कलाकार
इस हीरो को कहा जाता था दहशत का दूसरा नाम, इनकी मौत ने लोगों को कर दिया था हैरान
अक्षय ने बदला फिल्म का नाम और कंगना के खिलाफ जांच के आदेश

[ad_1]

हम आपके साथ हैं

हम आपके साथ हैं

कई यूजर ने सोनू निगम के लिए लिखा, हम आपके साथ हैं। वहीं कुछ ने लिखा कि यकीन नहीं हो रहा है कि म्यूजिक के माफिया ऐसे इतने बड़े बड़े सिंगर्स को भी टारगेट कर सकते हैं।

पहले क्या कहा था सोनू निगम ने

पहले क्या कहा था सोनू निगम ने

सोनू निगम ने नेपोटिज्म को लेकर अब तक दो वीडियो शेयर किए हैं। पहले में उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में इस कदर भाई-भतीजावाद है कि कोई सिंगर या कंपोजर सुसाइड जैसा खतरनाक कदम उठा सकता है।

भूषण कुमार को बताया माफिया

भूषण कुमार को बताया माफिया

इस बार सोनू निगम ने कहा कि बॉलीवुड में 6 दादागिरी करने वाले लोग हैं। उन्होंने बोला कि टी सीरीज के भूषण कुमार का मैं सीधे तौर पर नाम ले रहा हूं वो भी ऐसे हीं हैं। सोनू निगम ने कहा कि मुझसे पंगा लिया तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

लातों के माफिया बातों से नहीं मानते

लातों के माफिया बातों से नहीं मानते

सोनू निगम ने इस बार चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने कहा कि लातों का माफिया, बातों से नहीं मानता। उन्होंने फिर भूषण कुमार के नाम को उजागर किया।

[ad_2]

Source link