HomeCinemaNews

“मैं वापस आऊंगा, पुनर्जन्म लेकर तुम्हारी कोख से पैदा होंगा” राखी सावंत का दावा-सपने में आए सुशांत Rakhi Sawant dream Sushant Singh Rajput says he’ll got here rebirth

[ad_1] राखी सावंत हुईं ट्रोल सुशांत को लेकर राखी ने जो वीडियो शेयर किया, उसे लेकर फैंस ने काफी खरी खरी सुनाई। किसी ने कहा कि ऐसे मुद्दे तो छोड़

फिल्म ‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान का लुक हुआ वायरल
Shravan Rathod के निधन से सदमे में बॉलिवुड, अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक सभी दुखी
Radhe Salman Khan “राधे” को लेकर नही चाहते कोई कमी क्लाइमेक्स खर्च करोड़

[ad_1]

राखी सावंत हुईं ट्रोल

राखी सावंत हुईं ट्रोल

सुशांत को लेकर राखी ने जो वीडियो शेयर किया, उसे लेकर फैंस ने काफी खरी खरी सुनाई। किसी ने कहा कि ऐसे मुद्दे तो छोड़ तो किसी ने कहा कि सस्ता नशा करके बैठी हो।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दोपहर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया ये अभी तक साफ नहीं हुआ है।

डिप्रेशन में थे सुशांत सिंह राजपूत

डिप्रेशन में थे सुशांत सिंह राजपूत

अभी तक केवल ये सामने आ पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से अवसाद से जूझ रहे थे। बताया गया कि सुशांत डिप्रेशन की दवाइयां भी ले रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर तरह तरह की बातें

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर तरह तरह की बातें

इस मामले में रोजाना नए नए कयास लगाए जा रहे हैं। किसी का कहना है कि सुशांत फिल्मों के चलते तो किसी का कहना है कि नेपोटिज्म व दबाव के चलते परेशान थे।

नेपोटिज्म की बहस तेज

नेपोटिज्म की बहस तेज

सुशांत सिंह राजपूत के बाद लगातार नेपोटिज्म की बहस तेज हो गई है। बॉलीवुड में ही नहीं सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में माफियागिरी का आरोप लगाया।

[ad_2]

Source link