HomeCinemaNews

करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा कसौटी ज़िंदगी की, कटी थी फीस | Karan singh grover quits enjoying mr Bajaj in Kasauli zindagi kay 2 after pay lower

[ad_1] हुआ था धमाकेदार कमबैक गौरतलब है कि कसौटी ज़िंदगी की में लॉकडाउन से पहले ही एक लीप आया था और शो में ज़बरदस्त कमबैक हुआ था करण सिंह ग्रोवर क

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 11 घंटे की पूछताछ, खुले कई राज!
Dharmendra को ऑफर हुई थी अमिताभ बच्चन की ये सुपरहिट फिल्म, इस वजह से काम करने से कर दिया था मना
सोनू निगम का सनसनीखेज खुलासा, म्यूजिक माफिया का लिया नाम | Sonu Nigam makes sensational allegation on Bhushan Kumar, exposes music mafia by naming them, see video

[ad_1]

हुआ था धमाकेदार कमबैक

हुआ था धमाकेदार कमबैक

गौरतलब है कि कसौटी ज़िंदगी की में लॉकडाउन से पहले ही एक लीप आया था और शो में ज़बरदस्त कमबैक हुआ था करण सिंह ग्रोवर का। शो में मिस्टर बजाज और प्रेरणा को एक साथ दिखाया जा रहा था और लोग इस ट्विस्ट को पसंद कर रहे थे।

नए लुक के साथ वापसी

नए लुक के साथ वापसी

गौरतलब है कि शो में करण की वापसी बिल्कुल नए लुक के साथ हुई थी और दर्शक उनके इस नए लुक से काफी खुश थे। दर्शकों ने ट्विटर पर करण का ज़बरदस्त स्वागत किया था और उनके नाम के ट्रेंड्स काफी समय तक वायरल थे।

कम फीस में नहीं माने

कम फीस में नहीं माने

खबर है कि करण सिंह ग्रोवर ने एकता कपूर के कम फीस वाले फैसले को ना मानते हुए शो छोड़ने का फैसला किया और एकता ने भी उन्हें जाने दिया है। दोनों ने ये फैसला आपस में बात करने के बाद लिया है।

साथ काम करने का वादा

साथ काम करने का वादा

करण ने ये भी वादा किया कि आगे अगर कुछ अच्छा आए तो वो एकता के साथ ज़रूर करना चाहेंगे लेकिन कसौटी के साथ उनका सफर केवल इतना ही था। ये खबर सुनकर फैन्स काफी दुखी हैं।

रिप्लेस करने की तैयारी

रिप्लेस करने की तैयारी

अब फिलहाल शो के लिए नए मिस्टर बजाज की तलाश हो रही है। एकता कपूर की टीम इस रोल के लिए शरद मल्होत्रा, शरद केलकर, गौरव चोपड़ा और इकबाल खान को अप्रोच कर चुकी है।

इतनी है फीस

इतनी है फीस

गौरतलब है कि करण सिंह ग्रोवर कसौटी ज़िंदगी के हर दिन की शूट के लिए three लाख रूपये लेते हैं। वो महीने में 25 दिन शूटिंग करते थे।

वेबसीरीज़ की ओर कदम

वेबसीरीज़ की ओर कदम

दरअसल, करण की टीम की मानें तो उनकी दिलचस्पी अब टीवी सीरियल से हटकर वेब सीरीज़ की ओर हो चुकी हैं। और करण कोई अच्छी सीरीज़ ढूंढ रहे हैं जिसके साथ वो कमबैक कर सकें

वक्त की कमी

वक्त की कमी

दरअसल, करण सिंह ग्रोवर को टीवी काफी समय लेने वाला माध्यम लग रहा था और वो इतना समय नहीं देना चाहते थे। उनकी मानें तो वेबसीरीज़ में उन्हें काफी कम समय देना पड़ेगा। करण ने अपनी ये बात एकता के सामने साफ साफ रखी थी।

बजाज ने बचाया

बजाज ने बचाया

लीप के पहले दर्शक देख चुके हैं कि प्रेरणा को अनुराग ने नदी में धक्का दे दिया और मिस्टर बजाज ने उसकी जान बचाई।

आगे की कहानी

आगे की कहानी

लीप के बाद एक नई प्रेरणा का जन्म हो चुका है। आठ साल बाद वो कोलकाता लौट रही है, अनुराग बसु का सब कुछ तबाह करने।

[ad_2]

Source link