HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत का सपोर्ट करने पर सलमान खान ट्रोल, अरबाज आए सामने Salman Khan badly troll on assist sushant singh Rajput brother Arbaaz Khan tweet

[ad_1] सलमान खान ने किया सुशांत का सपोर्ट सलमान खान ने एक ट्वीट में लिखा कि मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड

‘आदिपुरुष’ में होंगे सैफ अली खान के दस सिर, अभिनेता ने किया खुलासा
आमिर खान ने दिया ‘पानीपत’ पर रिएक्शन तो अर्जुन कपूर का यूं आया जवाब
सुशांत सिंह राजपूत केस : रिया चक्रवर्ती पर लगा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

[ad_1]

सलमान खान ने किया सुशांत का सपोर्ट

सलमान खान ने किया सुशांत का सपोर्ट

सलमान खान ने एक ट्वीट में लिखा कि मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।

सलमान खान ट्रोल

सलमान खान ट्रोल

ऐसे में कई लोगों ने सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा है कि भाई को जानवर भी मारना है। गरीब लोगों को सड़क से ऊपर पहुंचाना है..

सलमान खान का कोर्ट केस

सलमान खान का कोर्ट केस

ऐसे में कई लोगों ने सलमान खान को उनके कोर्ट केस की याद दिला दी है। इस तरह के कई मैसेज सलमान खान के पोस्ट पर रिएक्ट के तौर पर किए जा रहे हैं।

अरबाज ने लिखा खाली दिमाग शैतान का घर

अरबाज ने लिखा खाली दिमाग शैतान का घर

ऐसे में अरबाज खान ने सलमान के सपोर्ट में लिखा है कि खाली दिमाग शैतान का घर होता है। एक अंग्रेजी कहावत स्कूल में पढ़ी थी। मैं तब इसका सही अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था। लेकिन अब हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ आ रही है।

 8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज

eight बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि नेपोटिज्म को देखते हुए सुशांत के सपोर्ट में एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने इस मामले में eight बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, भूषण कुमार जैसे नाम शामिल हैं। यह केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है। इसकी सुनवाई three जुलाई को होगी।

सलमान खान पर आरोप

सलमान खान पर आरोप

वहीं दूसरी तरफ इससे पहले अभिनव ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि’दबंग’ की सफलता के बाद सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। उनकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की, उन्हें जान से मारने की धमकी दी, घर की औरतों का रेप करवाने की धमकी दी।

[ad_2]

Source link