HomeCinemaNews

सलमान खान के साथ अब शाहरुख खान भी ट्विटर पर ट्रोल | Boycott Khans and We Love you Salman Khan traits on twitter amid Sushant’s followers protests

[ad_1] बायकॉट खान्स सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की खान तिकड़ी को लेकर निगेटिव ट्विट्स किये जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि बॉलीवुड के खान कलाकार की ज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में है उनका पालतू कुत्ता, वीडियो वायरल | Sushant Singh Rajput’s pet canine devastated, heartbroken with actor’s demise, video viral
Filhaal Song Album अक्षय कुमार की फिलहाल ने तोड़े सभी रिकॉर्ड
ट्रोल्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने निकाला गुस्सा, ‘मैं असली रहूंगी, नेगेटिविटी फैलाने दो’

[ad_1]

बायकॉट खान्स

बायकॉट खान्स

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की खान तिकड़ी को लेकर निगेटिव ट्विट्स किये जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि बॉलीवुड के खान कलाकार की जगह बाहर से आए नए टैलेंट को जगह मिलनी चाहिए।

झूठी सहानुभूति

झूठी सहानुभूति

सुशांत फैंस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए सलमान और शाहरुख झूठी सहानुभूति दिखा रहे हैं। असलियत में इन्होंने सुशांत का हमेशा मजाक उड़ाया है।

वी लव यू सलमान खान

वी लव यू सलमान खान

वहीं, ट्विटर पर एक समूह सलमान खान को सपोर्ट करने भी उतर चुका है। जिनका कहना है कि सलमान खान बड़े दिलवाले हैं और वो हमेशा दूसरे सितारों को आगे बढ़ने का मौका देते हैं।

सलमान खान को सपोर्ट

सलमान खान को सपोर्ट

लोगों का कहना है सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के पीछे सलमान खान को ट्रोल करना बेवकूफी है। सलमान का इस केस में कोई हाथ नहीं है।

सुशांत को किया था बैन?

सुशांत को किया था बैन?

बता दें, सलमान खान और सुशांत सिंह के बीच अनबन की अफवाहों से ये गुस्सा भड़का है। वहीं, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां अवार्ड शो में शाहरुख सुशांत का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। बता दें, सारे अवार्ड शो स्क्रिपटेड होते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत लंबे समय से अवसाद में थे।

[ad_2]

Source link