बुढ़ापे में इन एक्टर्स पर छाया आशिकी का नशा, सारी हदें की पार,

HomeCinema

बुढ़ापे में इन एक्टर्स पर छाया आशिकी का नशा, सारी हदें की पार,

  किरदार कैसा भी हो. अभिनेता का काम तो अभिनय करना है. अगर कहानी की डिमांड हो तो फिर सीनियर या फिर जूनियर एक्टर्स कोई भी सीन करने के लिए तैयार

रियल लाइफ में मां बनने के बाद भी करियर में ‘टॉप’ पर हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
अभिनव कश्यप ने फिर साधा सलमान खान की फैमिली पर निशना, ‘बीइंग ह्यूमन’ को बताया ‘मनी-लॉन्ड्रिंग’ हब
रणवीर सिंह को आत्माओं पर नहीं था यकीन लेकिन ‘बाजीराव मस्तानी’ के सेट पर हुआ कुछ ऐसा..

 

किरदार कैसा भी हो. अभिनेता का काम तो अभिनय करना है. अगर कहानी की डिमांड हो तो फिर सीनियर या फिर जूनियर एक्टर्स कोई भी सीन करने के लिए तैयार हो जाते हैं. दिग्गज एक्टर ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें फिल्मों में बोल्ड सीन देने में भी हिचकिचाहट नहीं हुई. सबसे पहले बात करते हैं. ओम पुरी की. ओम पुरी ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं. रेखा के साथ फिल्म आस्था की बात हो या फिर मल्लिका शेरावत के साथ डर्टी पॉलिटिक्स की.

शक्ति कपूर द जर्नी ऑफ कर्मा इस फिल्म में शक्ति कपूर ने पूनम पांडे के साथ बोल्ड सीन दिए थे. एक इंटरव्यू में पूनम ने नाम लिए बिना शक्ति कपूर पर आरोप भी लगाया था कि वे ये सीन करते हुए इतने उत्तेजित हो गए थे कि एक्ट्रेस को लगा था कि रील नहीं रियल लाइफ में वे बेडरूम सीन कर रहे हैं.

जैकी श्रॉफ खुजली इस फिल्म में नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ ने रोमांटक सीन दिए थे.

अमिताभ बच्चन निशब्द अमिताभ बच्चन ने फिल्म निशब्द में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ बोल्ड सीन दिए थे. बड़े पर पर्दे पर बुढ़ापे में उनका दिल खुद से आधी उम्र की लड़की पर आ गया था और वो प्यार के फेरे में पड़ गए थे.

फिल्म सात खून माफ में अन्नु कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के साथ बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में ओम पुरी ने मल्लिका शेरावत के साथ सारी हदें पार कर दी थीं.

नसीरुद्दीन शाह द डर्टी पिक्चर नसीरुद्दीन शाह ने विद्या बालन के साथ इस फिल्म में बोल्ड सीन दिए थे. यही नहीं नसीर और विद्या के इस तरह के सीन देखकर दर्शक भी हैरान हो गए थे. फिल्म का एक गाना उ ला ला काफी हिट हुआ था.