ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बॉयफ्रेंड की पोस्ट पर सुष्मिता का कमेंट, कहा- उफ जान बात तो है

HomeLife Style

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बॉयफ्रेंड की पोस्ट पर सुष्मिता का कमेंट, कहा- उफ जान बात तो है

सुष्मिता ने रोहमन के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया है, जिससे ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग जाता है. रोहमन ने अपने इंस्टा पर पेड़ों की फोटोज क

खुल गया प्रियंका चोपड़ा का रेस्तरां, परोसे गए डोसा-पकौड़े-नान जैसे भारतीय व्यंजन
SUV की टेस्ट ड्राइव पर निकलीं करीना, छोटे नवाब के वेलकम के लिए घर आएगी करोड़ों की कार
कभी 50 रु के लिए टीना अंबानी की शादी में राखी सावंत ने किया था खाना सर्व, ऐसी थी परिवार की स्थिति

सुष्मिता ने रोहमन के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया है, जिससे ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग जाता है. रोहमन ने अपने इंस्टा पर पेड़ों की फोटोज के साथ कुछ लाइनें पोस्ट की थी- उस वक्त, उस जगह, जहां मुझे लगा मैं अकेला हूं, वहां मुझे इस पेड़ का हाथ मिला. इसे अब मैंने कैद कर लिया है, और अकेलेपन से रिश्ता गैर कर लिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटिज की वजह से छाए रहते हैं. दोनों की बॉन्डिंग एक दूसरे के साथ काफी अच्छी है. सुष्मिता और रोहमन ना सिर्फ रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपेन हैं बल्कि एक फैमिली से कम नहीं लगते हैं, पर दोनों के रिश्तों को लेकर भी खबरें आती रहती हैं. कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन ने रिलेशनशिप और वुमन को लेकर एक पोस्ट किया था, कई लोगों ने उसे ब्रेकअप का हिंट समझा. सोशल मीडिया पर कमेंट आने लगे कि हो सकता है कि दोनों का रिलेशन टूट गया है. सुष्मिता का पोस्ट ब्रेकिंग पैटर्न्स एंड हीलिंग को लेकर था, जिससे उनके फैंस भी सोच में पड़ गए. हालांकि, अब इंस्टाग्राम पर ही सुष्मिता ने एक कमेंट किया है जिससे लोगों को ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

सुष्मिता ने रोहमन के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया है, जिससे ब्रेकअप की खबरें पूरी तरह से किनारे हो जाती हैं. रोहमन ने अपने इंस्टा पर पेड़ों की फोटोज के साथ कुछ लाइनें पोस्ट की थी- उस वक्त, उस जगह, जहां मुझे लगा मैं अकेला हूं, वहां मुझे इस पेड़ का हाथ मिला. इसे अब मैंने कैद कर लिया है, और अकेलेपन से रिश्ता गैर कर लिया है. इसी पोस्ट पर सुष्मिता ने कमेंट किया है. सुष्मिता ने पोस्ट के रिप्लाई में लिखा है- उफ जान, बात तो है. साथ ही सुष्मिता ने विंक इमोजी भी बनाई है. इसपर रिप्लाई करते हुए रोहमन ने लिखा है- संगत का असर है.