न्यूयॉर्क में आधी रात को दोस्तों संग पार्टी करते दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, लेटेस्ट फोटो बना सबूत

HomeLife Style

न्यूयॉर्क में आधी रात को दोस्तों संग पार्टी करते दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, लेटेस्ट फोटो बना सबूत

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमे वो ब्लैक लेदर की पैंट औ

14 साल पहले शाही तरीके से हुई थी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी, होटल की बालकनी में किया था प्रपोज
Indian Idol 12: फिनाले से पहले आदित्य नारायण ने किया होस्टिंग छोड़ने का फैसला, टीवी से भी लेंगे ब्रेक
Madhuri Dixit से लेकर Bhagyashree तक, 50 से ऊपर हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां..आज भी हुस्न मचाता है हंगामा

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमे वो ब्लैक लेदर की पैंट और उससे मैचिंग टीशर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। खुले बालों में सुहाना बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं। सुहानी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। सुहाना की यह रात के टाइम की है। क्योंकि फोटो के बैकग्राउंड में अंधेरा सा लग रहा है । कुछ ही लाइटें हैं जो जलती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो को देखकर लग रहा है वह किसी पार्टी में शामिल होने के लिए गई थीं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सुहाना अकसर अपनी फोटो की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में है। वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं । यह पहली बार नहीं है कि सुहाना ने कोई फोटो शेयर किया है। इससे पहले भी सुहाना न्यूयॉर्क से हमेशा अपने दोस्तों के जमकर पार्टी और मस्ती करते हुए अपना वीडियो और फोटो शेयर कर चुकी हैं।

सुहाना ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन बावजूद इसके वह हमेशा ही अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। यही वजह की सुहाना के कुछ भी पोस्ट करते ही उनकी पोस्ट वायरल हो जाया करती हैं।

हाल ही में सुहाना ने ऑफ व्‍हाइट कलर के स्‍लीवलेस टॉप और बॉडीकॉन स्‍कर्ट में नजर आई थीं। इस फोटो के अवाला सुहाना ने अपनी एक और तस्वीर इंस्टग्राम स्टोरी पर शेयर की थी जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फोटो में सुहाना क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लेदर जैकेट पहनी हुई हैं। साथ ही उनकी फ्रेंड टॉप और जींस में नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में सुहानाा का स्टाइल वाकई देखने लायक है।