बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आईं दीपशिखा नागपाल, 43 साल की उम्र में भी दिखती हैं जवान

HomeFashion

बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आईं दीपशिखा नागपाल, 43 साल की उम्र में भी दिखती हैं जवान

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल भले ही फिल्मों की दुनिया से दूर हों लेकिन वो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं दीपशिखा क

Priyanka Chopra: पति निक जोनस के लिए प्रियंका चोपड़ा ने धारण किया ‘लाल परी’ अवतार, तस्वीरें इंटरनेट पर लगा रही हैं ‘आग’
अमीषा पटेल का बोल्ड अवतार देख हैरान हुए फैंस, बोले- गर्मी अपना प्रचंड रूप दिखा रही है
Janhvi Kapoor ने कॉपी किया कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट का पोज

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल भले ही फिल्मों की दुनिया से दूर हों लेकिन वो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं दीपशिखा की बोल्ड तस्वीरें पल भर में इंटरनेट पर छा जाती हैं। इन दिनों दीपशिखा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज को देखकर उनके फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। खास बात ये है कि दीपशिखा की बोल्ड फोटोज में उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। 43 साल की एक्ट्रेस अपने फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैंस उनकी फिटनेस का राज पूछते रहते हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज के जरिए सनसनी फैला दी है,

फिल्म ‘बादशाह’ में किंगखान शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। दीपशिखा ने एक ही ड्रेस में कई पोज में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं हैं। जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है। इन तस्वीरों में दीपशिखा कोई 20-21 साल की एक्ट्रेस लग रही हैं।

खैर ये पहली बार नहीं है जब दीपशिखा ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया है। इससे पहले भी एक्ट्रेस की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट भी करते हैं और उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ भी करते हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो दीपशिखा की पहली शादी जीत उपेंद्र के साथ हुई थी और उनके दो बच्चे हैं। इन दोनों के बीच 10 साल बाद तलाक हो गया था। जनवरी 2012 में, दीपशिखा ने इंदौर के केशव अरोड़ा से शादी की थी, जो उनके निर्देशन में बनी ये दूरियां में उनके सह-अभिनेता थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपशिखा ने कई फिल्मों जैसे राजा हिंदुस्तानी, जानम समझा करो, दिल्लगी, बादशाह, पार्टनर, प्यार में ट्विस्ट और कॉरपोरेट में अभिनय किया है। तो वहीं वे कई धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2000 में आने वाली सीरियल सोनपरी में उन्होंने रूबी परी का किरदार निभाया था। दीपशिखा आखिरी बार कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन आठ में दिखाई दी थीं।