समंदर किनारे सारा अली खान का कूल अंदाज, बोलीं- हकूना मटाटा

HomeFashion

समंदर किनारे सारा अली खान का कूल अंदाज, बोलीं- हकूना मटाटा

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं सारा अली खान. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फैशन से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. सारा की सोशल मीडिय

चर्चा में डिजाइनर सब्यसाची की प्लस साइज मॉडल, तस्वीर देख आप भी करेंगे तारीफ
Ankita Lokhande ने डीपनेक गाउन में दिए ऐसे पोज, PHOTOS देख लोगों के उड़े होश
लहंगे के साथ माधुरी दीक्षित ने पहना गहरे गले का ब्लाउज, लोगों ने मार दिए ऐसे कॉमेंट्स

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं सारा अली खान. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फैशन से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. सारा की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर चिल करती दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं सारा अली खान. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फैशन से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. सारा की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर चिल करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों पर अभी तक लाखों से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

सारा अली खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “हकूना मटाटा, इसका मतलब है कि कोई चिंता नहीं…” अपनी एक तस्वीर में जहां एक्ट्रेस बीच की तरफ देख रही हैं तो वहीं दूसरी पिक्चर में वे बीच पर चिल कर रही हैं. फोटोज में उनका लुक और अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है.

एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है, जिसमें उन्होंने शॉर्ट्स के साथ क्रॉप टॉप पहना है. तस्वीरों में उनका लुक देखने लायक है. बता दें कि इससे पहले भी सारा अली खान अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण काफी चर्चा में थीं. उन्होंने अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों का काफी दिल जीता है. बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में अपना ब्राइडल फोटोशूट करवाया था. जिसमें वे ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं.