वेलवेट बिकिनी में श्रद्धा कपूर ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, कीमत 25 हजार रुपये

HomeFashion

वेलवेट बिकिनी में श्रद्धा कपूर ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, कीमत 25 हजार रुपये

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग से तो दिल जीतती ही हैं, इसके अलावा उनका फैशन सैंस भी हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाता है. ऐसा कम ही देखने को मिल

शॉर्ट ब्लेज़र ड्रेस पहन टीवी एक्ट्रेस Rashami Desai ने दिए इतने ग्लैमरस पोज़,
रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर प्रियंका चोपड़ा हो रहीं ट्रोल, लोग बोले ‘मेरे सोफे का कवर भी ऐसा था’
सोनम कपूर ने पति आनंद के लिए पर्पल करवा लिए अपने बाल, वायरल हो रही Photo

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग से तो दिल जीतती ही हैं, इसके अलावा उनका फैशन सैंस भी हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाता है. ऐसा कम ही देखने को मिलता है श्रद्धा कोई फोटो शेयर करे और वो चर्चा का विषय ना बने.

ऐसे में इस समय श्रद्धा कपूर की एक बिकनी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. उस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी फ्लॉन्ट की है. उस वेलवेट बिकिनी में एक्ट्रेस का लुक काफी पसंद किया जा रहा है.

अब जितनी शानदार श्रद्धा लग रही हैं, उस बिकिनी की कीमत भी उतनी ज्यादा है. बताया गया है कि ये रेड वेलवेट बिकिनी 25 हजार रुपये की है. जी हां, इस खूबसूरत बिकिनी की इतनी कीमत है.

वायरल फोटो में श्रद्धा ने रेड बिकिनी के साथ हूप इयरिंग पेयर की हैं. उनका वो सिंपल लुक सभी को इंप्रेस कर गया है. आंखों पर लगा उनका कूल चश्मा भी आउटफिट के लिहाज से परफेक्ट कहा जाएगा.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब श्रद्धा का फैशन सैंस ट्रेंड किया हो. एक्ट्रेस की हर बोल्ड फोटो लंबे समय तक ट्रेंड भी की है और एक्ट्रेस के फैशन सैंस की जमकर तारीफ भी की गई है.