देसी म्यूजिक में गुरु रंधावा ने फिर लगाया विदेशी तड़का, इस सिंगर को लगाया सुरमा

HomeCinema

देसी म्यूजिक में गुरु रंधावा ने फिर लगाया विदेशी तड़का, इस सिंगर को लगाया सुरमा

देसी म्यूजिक में गुरु रंधावा ने फिर लगाया विदेशी तड़का, इस सिंगर को लगाया सुरमा गुरु रंधावा जब कोई कुछ नया करने की ठान लेता है तो उसके लिए कुछ भी मुश

सुनील शेट्टी ने बालाजी फिल्म्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, फर्जी पोस्टर शेयर करने का आरोप
Dostana 2: ‘नेपोटिज्म’ विवाद से बचने के लिए करण जौहर ने बनाया ये मास्टरप्लान
कारगिल के शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ की ख़ास बातें जान लीजिए

देसी म्यूजिक में गुरु रंधावा ने फिर लगाया विदेशी तड़का, इस सिंगर को लगाया सुरमा

गुरु रंधावा जब कोई कुछ नया करने की ठान लेता है तो उसके लिए कुछ भी मुश्किल नहीं होता। ऐसा ही काम आजकल करते हुए नजर आ रहे हैं पंजाबी गायक गुरु रंधावा। इस बार वह अंतररार्ष्ट्रीय रैपर पिटबुल के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं। उनका यह नया गाना बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

 

हर बार कुछ नया करने का इरादा

गुरु रंधावा अपने नए गाने ‘सुरमा सुरमा’ में जे शॉन के साथ नजर आ रहे हैं। गाने की लॉन्चिंग पर गुरु ने कहा कि ‘दुनिया के अब किसी भी गायक के साथ म्यूजिक वीडियो बनाने में अब मुझे कोई दिक्कत नहीं होती, और न ही मुझे ज्यादा वक्त लगता है। मैं बचपन से ही जे पाजी को सुनता आ रहा हूं, और मेरा बचपन से ही सपना रहा है कि मैं जे पाजी के साथ एक म्यूजिक वीडियो बनाऊं। लेकिन तब से मैं उस स्तर तक पहुंचने का इंतजार कर रहा था।

 

राजस्थान थीम पर पंजाबी गाना

उन्होंने आगे कहा कि ‘अब हमारे गाने भी दुनिया भर में चल रहे हैं। अब हम इस लायक हो गए हैं कि किसी भी गायक को अपने गाने दिखाकर उसे अपने साथ काम करने के लिए तैयार कर सकते हैं। जब जे पाजी को हमने ये गाना भेजा, तो उन्हें पसंद आया। फिर हमने साथ में मेहनत की, और गाना बन गया।’ ‘सुरमा सुरमा’ को  राजस्थान की पृष्ठभूमि पर शूट किया गया पंजाबी गाना है। गाने में नयापन ये है कि उनके पिछले सभी म्यूजिक वीडियो की तरह इस गाने में बड़ी बड़ी गाड़ियां और ऊंची ऊंची इमारतें नहीं दिख रही है।