फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में शास्त्रीय नृत्य आधारित गीत में दिखेंगी मानुषी छिल्लर

HomeCinema

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में शास्त्रीय नृत्य आधारित गीत में दिखेंगी मानुषी छिल्लर

फिल्म 'पृथ्वीराज' में शास्त्रीय नृत्य आधारित गीत में दिखेंगी मानुषी छिल्लर   मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर जल्द ही आप

फूड मेनू में समोसा ढूंढ़ रहे थे रितिक रोशन, तस्‍वीर देख टाइगर श्रॉफ की भी छूट गई हंसी
“अब तो जागो! इंडस्ट्री में तुम्हारा कोई नहीं है” एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर खोला राज Detective Byomkesh Bakshy Neeraj Kabi On Sushant Singh Rajput Suicide that is get up name
Sushant Singh Rajput Demise: करण जौहर-आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में गिरावट तो कंगना रनौत के फॉलोअर्स बढ़े

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में शास्त्रीय नृत्य आधारित गीत में दिखेंगी मानुषी छिल्लर

 

मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर जल्द ही आपको एक नए रूप में दिखाई देने वाली है।  पृथ्वीराज विश्व सुंदरी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली है। जहां पहले उन्होंने अपनी सुंदरता से विश्व पर विजय प्राप्त की अब फिल्मी दुनिया में लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है। उनका मानना है कि कि हिंदी सिनेमा में किसी नायिका को पूरी भारतीयता के साथ प्रस्तुत करने में उसकी देहयष्टि के साथ साथ भारतीय शास्त्रीय नृत्यों में पारंगत होना बहुत मदद करता है।

शास्त्रीय नृत्य जरूरी क्यों

मानुषी का कहना है कि पर्दे पर एक सुंदर स्त्री तभी मोहक दिख सकती है जब वह शास्त्रीय नृत्यों की भाव भंगिमाए अपने अभिनय में पाए। अपनी पहली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के पहले गाने की शूटिंग पूरी कर चुकी मानुषी छिल्लर एक प्रशिक्षित कुचिपुड़ी नर्तकी है। बता दें कि उन्होंने यह कला मशहूर नर्तक युगल राजा-राधा रेड्डी और कौशल्या रेड्डी से प्राप्त कि है। मानुषी ने बताया कि शास्त्रीय नृत्य में यह उनका शुरुआती प्रशिक्षण है, जिसने उन्हें पृथ्वीराज में आत्मविश्वास के साथ गीत का प्रदर्शन करने में मदद की। मैं अपने माता-पिता की शुक्रगुजार हूं कि उस वक्त उन्होंने मुझपर नृत्य सीखने के लिए दबाव डाला क्योंकि आज जब मुझे इन बड़े गीतों पर नृत्य करना होता है तो मुझे बचपन की ये ट्रेनिंग बहुत काम आती है।

जो सीखा आज वो काम आ रहा

मानुषी कहती हैं, “मैंने पहले जो कुछ भी सीखा था वह सब मेरे पास वापस आ गया। मेरे निर्देशक और कोरियोग्राफर मेरे प्रदर्शन से खुश थे और इस बात से मैं भी खुश थी। यह मेरे लिए काफी मायने रखता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे कठिन परिश्रम की सराहना करेंगे और मुझे आशीर्वाद देंगे।