कॉमेडी किंग कपिल ने देखे ऐसे दिन, जब बहन की शादी करवाने लिए कम पड़ गई रकम

HomeTelevision

कॉमेडी किंग कपिल ने देखे ऐसे दिन, जब बहन की शादी करवाने लिए कम पड़ गई रकम

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कई सालों से दर्शकों को हंसाने में कामयाब हो रहे हैं. उनका शानदार करियर इस बात की गवाही भी चीख-चीख कर देता है. किसी शो के साथ

Taarak Mehata… में लगेगा ग्लैमर का तड़का, नई एंट्री देख भूल जाएंगे Disha Vakani
आदित्य को हमेशा के लिए छोड़कर चली जाएगी इमली, मालिनी को देगी अपना सिंदूर
Karan Kundrra की एंट्री से बढ़ी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की रेटिंग, नम्बर 1 शो की गद्दी से उतरी Anupamaa

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कई सालों से दर्शकों को हंसाने में कामयाब हो रहे हैं. उनका शानदार करियर इस बात की गवाही भी चीख-चीख कर देता है. किसी शो के साथ कपिल का जुड़ना ही सफलता की गारंटी मान लिया जाता है. लेकिन कॉमेडियन का इस मुकाम तक पहुंचना काफी मुश्किल रहा है. मेहनत तो की ही है, कई तरह के उतार-चढ़ाव भी देख लिए हैं.

कपिल बताते हैं कि एक समय उन्हें पैसे की काफी कमी रहती थी. कमी भी ऐसी कि वे अपनी बहन की शादी तक नहीं करवा पा रहे थे. एक्टर के मुताबिक बहन की शादी के लिए पैसा तो चाहिए ही था, इसके अलावा एक खूबसूरत रिंग भी लेनी थी. लेकिन कम पैसों की वजह से वे रिंग नहीं खरीद पा रहे थे. इस बारे में एक न्यूज पोर्टल को कपिल ने कहा था- 2007 में मेरी बहन की शादी फिक्स हो गई थी. लेकिन उनकी सास चाहती थीं कि हम एक बढ़िया रिंग सेरेमनी करें. हमारे पास कुछ 6 लाख रुपये थे, उन पैसों में भी 3.5 लाख तो पिता की बीमारी में निकल गया, वहीं सिर्फ ढाई लाख में शादी कराना काफी मुश्किल था.

कपिल आगे कहते हैं- इसके बाद मैंने मुंबई आने का फैसला ले लिया. किस्मत अच्छी रही और मैं द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का विजेता बन गया. मुझे 10 लाख रुपये मिल गए. मैंने वो प्राइज मनी जीतते ही अपनी बहन को फोन मिलाया और कहा कि अब तुम अपनी रिंग खरीद लो. इसके बाद मैंने कई सारे शो किए और करीब 30 लाख रुपये कमा लिए. फिर उन रुपयों से मेरी बहन की शादी हो गई.