HomeCinemaNews

कंगना रनौत का खुलासा- “मूवी माफियाओं ने सुशांत को न सिर्फ बैन किया बल्कि कतरा कतरा तोड़ दिया” VIDEO Kangana Ranaut Slams film mafia nepotism in bollywood For Sushant Singh Rajput Suicide

[ad_1] कंगना रनौत- अंकिता लोखंडे का खुलासा कंगना आगे कहती हैं कि, "सुशांत सिंह राजपूत की लंबी समय तक पार्टनर रहीं अंकिता लोखंडे ने कहा कि कैसे स

बॉलीवुड एक्टर विजय राज गिरफ्तार, को एक्ट्रेस ने लगाया है छेड़छाड़ का आरोप
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शेयर की बेहद शानदार तस्वीर, बताया ‘मैजिकल ब्वॉय’
पहली बार ग्रे शेड कॉप के किरदार में होंगे अजय, डिजिटल डेब्यू के लिए ले रहे मोटी रकम!

[ad_1]

कंगना रनौत- अंकिता लोखंडे का खुलासा

कंगना रनौत- अंकिता लोखंडे का खुलासा

कंगना आगे कहती हैं कि, “सुशांत सिंह राजपूत की लंबी समय तक पार्टनर रहीं अंकिता लोखंडे ने कहा कि कैसे सुशांत सामाजिक रूप से की गई बेईज्जती को सह नही पाए। मैं आज आपको बताऊंगी कैसे मूवी माफिया ने उन्हें बैन करके धीरे धीरे तोड़ा गया।”

इमोशनली, साइकोलॉजिकली और मानसिक रूप से लिंचिंग

इमोशनली, साइकोलॉजिकली और मानसिक रूप से लिंचिंग

कंगना का कहना है कि, “बॉलीवुड के मूवी माफिया ने झूठ और ब्लाइंड आइटम (बिना नाम लिए) के जरिए उन्हें प्रताड़ित किया। साथ ही वह लिखती हैं कि ये इमोशनली, साइकोलॉजिकली और मानसिक रूप से आपकी लिंचिंग करते हैं।”

सुशांत के खिलाफ झूठ फैलाया गया

सुशांत के खिलाफ झूठ फैलाया गया

इसके बाद कंगना ने कुछ रिपोर्ट्स का हवाला दिया कि कैसे सुशांत के बारे में बिना आधार और फेक चीजों को छापा गया। बिना किसी तथ्य वाली रिपोर्ट्स और झूठ को परोसा। इसके जरिए सुशांत को मेंटली लिंचिंग की गई।

कंगना रनौत ने फिर दिया बोल्ड बयान

कंगना रनौत ने फिर दिया बोल्ड बयान

कंगना ने अपना अनुभव भी शेयर किया कि कैसे उन्हें भी कुछ पत्रकारों और ऐसे मूवी माफिया द्वारा प्रताड़ित किया गया। दर्शकों से सवाल करती है कि आप समझिए क्यों स्टारकिड्स के खिलाफ और नेपोटिज्म के बारे में नहीं छापा जाता।

कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ये सब खुलेआम हो रहा है। क्या सिर्फ सिस्टम को दोष देना काफी है। क्या कभी बदलाव होगा? क्या ऐसे समय में हम किसी बड़े बदलाव को देख रहे हैं। इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है?

[ad_2]

Source link