अनुभव सिन्हा, भूषण कुमार और हंसल मेहता की एक्शन कमर्शियल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

HomeCinema

अनुभव सिन्हा, भूषण कुमार और हंसल मेहता की एक्शन कमर्शियल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने जन्मदिन के मौके पर शानदार फिल्मों की घोषणा की थी, जिसमें वो बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन निर्देशकों के साथ का

दीपिका पादुकोण के वायरल एड पर चोरी का आरोप, हॉलीवुड स्क्रीनराइटर ने लगाई क्लास
प्राण को ‘छंटा हुआ बदमाश’ समझते थे लोग, आखिरी समय में हुई थी ऐसी हालत
सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती का कैसा था रिश्ता ? डिप्रेशन, अफेयर, लड़ाई, ब्रेकअप से लेकर शादी तक- पूरी डिटेल rhea chakraborty assertion general particulars break up battle, despair and Relationship on Sushant Singh Rajput suicide

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने जन्मदिन के मौके पर शानदार फिल्मों की घोषणा की थी, जिसमें वो बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम कर रहे हैं। थप्पड़ की सफलता के बाद भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने एक और महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए फिर से हाथ मिलाया है।

इस एक्शन कमर्शियल थ्रिलर फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म प्रतिभाशाली निर्देशकों का पहला प्रोजेक्ट है, जो एक अंतरराष्ट्रीय सच्ची घटना पर आधारित है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित ये अनटाइटल्ड फिल्म पिछले कुछ महीनों से प्री-प्रोडक्शन फेज में है।

इस फिल्म में दो नए चेहरे नजर आने वाले हैं। फिल्म के कलाकार को लेकर जल्द ही खुलासा किया जाएगा। ये देखना रोमांचक होगा कि दर्शकों के लिए क्या रखा है। कोविड-19 का प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग को सोमवार 28 जून से शुरू कर दिया गया है।‘फिल्म पिछले कुछ समय से प्री-प्रोडक्शन मोड में है। सब कुछ मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए किया गया है, शूटिंग के दौरान सभी सुरक्षा उपाय किए जाएंगे। महीनों कोशिशों के बाद अनुभव और हंसल द्वारा दो नए चेहरों को चुना और तैयार किया गया है।

इस फिल्म का निर्माण बनारस मीडियावर्क्स, टी-सीरीज के साथ महाना फिल्म्स द्वारा मिलकर किया जा रहा है। आपको बता दें कि हंसत मेहता की वेब सीरीज, स्कैम 1992- हर्षद मेहता काफी चर्चा का विषय बनी। साथ ही ये वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग शो का खिताब भी हासिल कर चुकी है।