ऋचा चड्ढा ने शाहरुख खान के लिए जताया प्यार, अली फजल ने किया ट्रोल

HomeCinema

ऋचा चड्ढा ने शाहरुख खान के लिए जताया प्यार, अली फजल ने किया ट्रोल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अक्सर ट्विटर पर फैंस से बातचीत करते हैं. बुधवार को शाहरुख खान ने एक बार फिर Ask Me Anything सेशन रखा था, जो सुर्खियों में

टी-सीरीज और लहरी को मिले ‘RRR’ के म्यूजिक राइट्स, भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी डील
कनिका के सपोर्ट में सोनम-ऋषि, ट्रोल्स ने जमकर सुनाई खरी-खरी
21 साल पहले सैफ अली खान के साथ इस फिल्म के सेट हो गया था खौफनाक हादसा, लगाने पड़े थे 100 टांके

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अक्सर ट्विटर पर फैंस से बातचीत करते हैं. बुधवार को शाहरुख खान ने एक बार फिर Ask Me Anything सेशन रखा था, जो सुर्खियों में बना हुआ है. शाहरुख के कई फैंस ने उनसे #AskSRK के जरिए कई सवाल पूछे थे, जिनके जवाब शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दिए. इसी बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी सुपरस्टार के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की, जिसके लिए उनके बॉयफ्रेंड अली फजल ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

ऋचा चड्ढा ने शाहरुख के सेशन के दौरान एक ट्वीट किया है और उनके प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. ऋचा ने लिखा- मैंने होली पर आपकी और आपकी पत्नी की साथ में डांस करते हुए वीडियो देखी. मुझे लगता है कि हम अच्छे दोस्त बन सकते हैं, बल्कि हमें एक साथ कॉलेज में होना चाहिए था. यह मेरा सवाल नहीं है केवल मन की बात बता रही हूं. ऋचा के इस ट्वीट पर अली फजल ने भी मजेदार कमेंट किया है.

अली ने लिखा, ‘बस भी कीजिए… जरा घर आ जाइए… आज मैंने आपका पसंदीदा खाना बनाया है.’ ऋचा और अली का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.