सुशांत सिंह पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज, एक्टर के पिता पहुंचे थे दिल्ली हाईकोर्ट

HomeNews

सुशांत सिंह पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज, एक्टर के पिता पहुंचे थे दिल्ली हाईकोर्ट

दिल्ली हाईकोर्ट दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की आज उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें सुशांत पर आधारित फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की

Sushant Singh Rajput imitating Dev Anand in make-up room will depart you in splits, watch throwback video – bollywood
अजय देवगन ने पापा के साथ शेयर की पहली फिल्म की तस्वीर | Ajay devgn shares a nonetheless from pool aur kaante with dad Veeru Devgan
Sushant Singh Rajput Demise: करण जौहर-आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में गिरावट तो कंगना रनौत के फॉलोअर्स बढ़े

दिल्ली हाईकोर्ट दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की आज उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें सुशांत पर आधारित फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की गई खी.

ये याचिका सुशांत सिंह के पिता ने दायर की थी. उनकी मांग थी कि उनके बेटे के नाम का इस्तेमाल करके जो लोग फिल्में बना रहे हैं उन पर रोक लगाई जाए.

इस याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की लाइफ पर बन रही फिल्म, या किसी भी फिल्म में उनके बेटे के नाम और उससे मिलते – जुलते पात्रों का इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी.

इसके साथ ही अपनी याचिका में ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म जो सुशांत की लाइफ पर बन रही है. उसका भी जिक्र किया गया था.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था. सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. औऱ उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाया था. वहीं कई दिनों तक रिया को इस मामले में जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि बाद में ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया था. और अब भी इस मामले में जांच की जा रही है.