‘बालिका वधु’ फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने घटाया 13 किलो वजन, बताया कैसे हुआ ये जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन

HomeTelevision

‘बालिका वधु’ फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने घटाया 13 किलो वजन, बताया कैसे हुआ ये जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन

बेहद कम उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अविका गौर आज छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमा चुकी हैं। वहीं शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-सा

इन 6 हसीनाओं ने ठुकराया था Imlie का लीड रोल, खुल गई Sumbul Touqueer Khan की किस्मत
जल्द खुलेगी पारितोष के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की पोल, सामने आएगी किंजल की सौतन
प्रतिज्ञा 2 में कूल और रोमांटिक दिखेगा सज्जन सिंह का किरदार, अनुपम श्याम ने किया खुलासा

बेहद कम उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अविका गौर आज छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमा चुकी हैं। वहीं शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अविका एक मजबूत महिला भी हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बात करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में अविका गौर ने अपनी वेट लॉस जर्नी पर बात की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अविका गौर ने करीब 13 किलोग्राम वजन कम किया है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने ये जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन किस तरह किया है। इसके साथ ही अविका ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। (Photo Credit- @avikagor/Instagram)

अविका गौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में अविका येलो साड़ी में अपनी नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- मुझे अभी भी याद है वो रात, जब मैं अपने आप को शीशे में देखकर बिल्कुल टूट गई थी। मैंने जो देखा वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया। बड़े हाथ, पैर और मेरा पेट। मैंने काफी लापरवाही की थी। अगर यह किसी बीमारी (थायरॉयड या पीसीओडी) की वजह से होता तो कोई बात नहीं थी क्योंकि ये मेरे कंट्रोल से बाहर होती। लेकिन ये सब मेरी वजह से हुआ, क्योंकि मैं कुछ भी खा पी रही थी और बिल्कुल भी वर्कआउट नहीं कर रही थी। हमारी बॉडी को अच्छे ट्रीटमेंट की जरूरत होती है लेकिन मैंने इसकी बिल्कुल भी इज्जत नहीं की।