देसी म्यूजिक में गुरु रंधावा ने फिर लगाया विदेशी तड़का, इस सिंगर को लगाया सुरमा

HomeCinema

देसी म्यूजिक में गुरु रंधावा ने फिर लगाया विदेशी तड़का, इस सिंगर को लगाया सुरमा

देसी म्यूजिक में गुरु रंधावा ने फिर लगाया विदेशी तड़का, इस सिंगर को लगाया सुरमा गुरु रंधावा जब कोई कुछ नया करने की ठान लेता है तो उसके लिए कुछ भी मुश

किसके कहने पर Anil Kapoor ने दी थी अपनी जान से प्यारी मूछों की कुर्बानी?
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके हमशक्ल ने चौंकाया Sushant singh rajput duplicate video goes viral, Followers react on it
महाशिवरात्रि के मौके पर ‘राधे- श्याम’ का नया पोस्टर रिलीज, प्रभास और पूजा हेगड़े ने जीता दिल

देसी म्यूजिक में गुरु रंधावा ने फिर लगाया विदेशी तड़का, इस सिंगर को लगाया सुरमा

गुरु रंधावा जब कोई कुछ नया करने की ठान लेता है तो उसके लिए कुछ भी मुश्किल नहीं होता। ऐसा ही काम आजकल करते हुए नजर आ रहे हैं पंजाबी गायक गुरु रंधावा। इस बार वह अंतररार्ष्ट्रीय रैपर पिटबुल के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं। उनका यह नया गाना बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

 

हर बार कुछ नया करने का इरादा

गुरु रंधावा अपने नए गाने ‘सुरमा सुरमा’ में जे शॉन के साथ नजर आ रहे हैं। गाने की लॉन्चिंग पर गुरु ने कहा कि ‘दुनिया के अब किसी भी गायक के साथ म्यूजिक वीडियो बनाने में अब मुझे कोई दिक्कत नहीं होती, और न ही मुझे ज्यादा वक्त लगता है। मैं बचपन से ही जे पाजी को सुनता आ रहा हूं, और मेरा बचपन से ही सपना रहा है कि मैं जे पाजी के साथ एक म्यूजिक वीडियो बनाऊं। लेकिन तब से मैं उस स्तर तक पहुंचने का इंतजार कर रहा था।

 

राजस्थान थीम पर पंजाबी गाना

उन्होंने आगे कहा कि ‘अब हमारे गाने भी दुनिया भर में चल रहे हैं। अब हम इस लायक हो गए हैं कि किसी भी गायक को अपने गाने दिखाकर उसे अपने साथ काम करने के लिए तैयार कर सकते हैं। जब जे पाजी को हमने ये गाना भेजा, तो उन्हें पसंद आया। फिर हमने साथ में मेहनत की, और गाना बन गया।’ ‘सुरमा सुरमा’ को  राजस्थान की पृष्ठभूमि पर शूट किया गया पंजाबी गाना है। गाने में नयापन ये है कि उनके पिछले सभी म्यूजिक वीडियो की तरह इस गाने में बड़ी बड़ी गाड़ियां और ऊंची ऊंची इमारतें नहीं दिख रही है।