हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक साल से रह रहे हैं अलग, एक्ट्रेस ने बताया- आखिर क्यों लेना पड़ा ये फैसला

HomeCinema

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक साल से रह रहे हैं अलग, एक्ट्रेस ने बताया- आखिर क्यों लेना पड़ा ये फैसला

कोविड 19 की वजह से कई लोग अपने परिवार से दूर हो गए हैं. सभी बस परिवार को सुरक्षित रखना चाहते हैं. हेमा मालिनी(Hema Malini) और धर्मेंद्र(Dharmendra) को

ब्रह्मास्त्र’ को लेकर आई एक बुरी खबर, जानकर निराश हो जाएंगे आलिया-रणबीर के फैंस!
ट्रोल्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने निकाला गुस्सा, ‘मैं असली रहूंगी, नेगेटिविटी फैलाने दो’
समलैंगि‍क रिश्ते पर एकता कपूर की सीरीज, रिलीज से पहले लगा पोस्टर चोरी का आरोप

कोविड 19 की वजह से कई लोग अपने परिवार से दूर हो गए हैं. सभी बस परिवार को सुरक्षित रखना चाहते हैं. हेमा मालिनी(Hema Malini) और धर्मेंद्र(Dharmendra) को भी इस वायरस की वजह से एक-दूसरे से दूर रहना पड़ रहा है. दोनों 1 साल से ज्यादा समय से दूर हैं. दरअसल, जैसे ही कोविड शुरू हुआ धर्मेंद्र मे खुद को अपने फार्महाउस में क्वारंटीन कर लिया. उन्होंने शहर से दूर वहीं खुद को सुरक्षित रखा हुआ है. इस दूरी पर हेमा मालिनी ने कहा, ‘ये बेस्ट तरीका है उन्हें सुरक्षित रखने के लिए. फिलहाल हमारे लिए उनकी हेल्थ जरूरी है बजाय की साथ रहें. हमें ऐसे वक्त में स्ट्रॉन्ग रहना होगा चाहे हमें कुछ त्याग ही करना पड़ा.’

बता दें कि कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र ने वैक्सीन लगवाई थी. वैक्सीन लगवाते हुए उन्होंने सभी से कहा था, ‘हम सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए. अगर आप सभी को इस वायरस से लड़ना है तो सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करना है और वैक्सीनेशन करना होगा. मुझे बुरा लगता है ये देखकर कि लोग अभी भी मास्क नहीं पहनते हैं और कोविड की गाइडलाइन्स फॉलो नहीं करते.

कोविड की वजह सेअपने 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है. दरअसल, वह और फिल्म के बाकी सदस्य भी धर्मेंद्र की सेहत को लेकर चिंता में हैं. कोई भी नहीं चाहता कि फिल्म की वजह से धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो. अब जब शूटिंग ही देर से होगी तो फिल्म की रिलीज डेट भी बदली जाएगी.

अनिल का ये भी कहना है कि थिएटर्स वापस पूरी तरह से कुछ महीने बाद ही खुलेंगे तो सही रहेगा कि तभी फिल्म को रिलीज किया जाए. फिल्म की शूटिंग जो अभी शुरू होने वाली थी वो अब जुलाई में होगी. दरअसल, बात करते हुए अनिल ने कहा, ‘अभी तक हमने फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है तो दिवाली पर फिल्म रिलीज करना पॉसिबल नहीं है. इसके अलावा फिल्म के थिएटर्स कुछ महीने बाद ही ओपन होंगे तो फिलहाल फिल्म को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है.