HomeCinemaNews

विकास गुप्ता का पार्थ समथान,प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे पर बड़ा आरोप वीडियो Vikas Gupta accepted he’s bisexual focused priyank sharma, parth samthaan shilpa shinde

[ad_1] शिल्पा शिंदे सबसे अधिक घटिया है विकास गुप्ता ने इस वीडियो में कहा कि अपनी जिंदगी में जितने लोगों से भी मिला हूं। शिल्पा शिंदे उन सब से सब

विलेन बनकर तबाही मचाने वाले हैं ये 7 हीरो, अपकमिंग फिल्मों में दिखने वाला है खूंखार अंदाज
ऑस्कर की रेस में भारतीय फिल्म ‘जलीकट्टू’ की एंट्री, क्‍या इस बार म‍िलेगा सबसे बड़ा अवॉर्ड?
जब हेमा मालिनी के साथ हुआ था भयावह हादसा, सनी देओल के बर्ताव को देख चौंक गईं थीं एक्ट्रेस

[ad_1]

शिल्पा शिंदे सबसे अधिक घटिया है

शिल्पा शिंदे सबसे अधिक घटिया है

विकास गुप्ता ने इस वीडियो में कहा कि अपनी जिंदगी में जितने लोगों से भी मिला हूं। शिल्पा शिंदे उन सब से सबसे अधिक घटिया है। जो इंसान किसी पर हत्या का आरोप लगा दें मैं उससे किसी भी तरह से जुड़ना नहीं चाहता। केवल अटेंशन के लिए ये सब किया जा रहा है। आपको डॅाक्टर की जरूरत है।

वो केस सिंटा ने किया है

वो केस सिंटा ने किया है

विकास ने इसके आगे कहा कि शिल्पा शिंदे आपके साथ बुरा नहीं हुआ है। आपने खुद बीच में सात शोज छोड़े हैं। मैंने कभी आपको बैन नहीं किया है। ना ही आप पर केस किया था। वो केस सिंटा ने किया था। शिल्पा के बर्ताव के कारण कोई उनके साथ काम नहीं करना चाहता है।

शिल्पा शिंदे कास्टिंग काउच

शिल्पा शिंदे कास्टिंग काउच

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने विकास पर कास्टिंग काउच और भाभीजी घर पर हैं शो से बाहर निकलवाने का आरोप लगाया था। विकास ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। विकास ने कहा कि शिल्पा ने उन पर ऐस ऑफ स्पेस के कंटेस्टेंट दानिश की मौत का ठीकरा फोड़ा।

मैं बाइसेक्सुअल हूं और पार्थ समथान के साथ मेरा रिश्ता रहा है

मैं बाइसेक्सुअल हूं और पार्थ समथान के साथ मेरा रिश्ता रहा है

विकास गुप्ता ने कहा कि मैं बाइसेक्सुअल और मैंने पार्थ समथान को गलत तरीके से नहीं छूआ है। मैं और पार्थ दो साल तक रिलेशनशिप में थे। रिश्ते में समस्या आने के बाद उन्होंने मुझ पर आरोप लगाया। मैंने लड़ाई के बाद भी पार्थ समथान का साथ दिया क्योंकि उनकी मां मुझे अच्छा इंसान समझती है।

प्रियांक ने मुझ पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया

प्रियांक ने मुझ पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया

वह आगे कहती हैं कि प्रियांक शर्मा भी मेरे घर में डेढ साल तक रह चुका है। जिसके बाद उसे बिग बॅास में जाने का मौका मिला। शो से बाहर आने के बाद प्रियांक ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। लोग प्रियांक को बेकसूर समझते हैं और मुझ पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया।

शिल्पा आप कहती थीं बतायेंगी

शिल्पा आप कहती थीं बतायेंगी

शिल्पा शिंदे को लेकर विकास ने आगे कहा कि आप कहती थीं पार्थ समथान के बारे में बताऊंगी अब तो मैंने ही सबको बता दिया। आपने खुद बीच में 7 टीवी शो छोड़ दिए। ना मैंने आपको बैन किया ना ही आप पर केस।

( नीचे देखिए विकास गुप्ता का पूरा VIDEO)

[ad_2]

Source link