HomeCinemaNews

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्वरा भास्कर में जगी धर्म के प्रति आस्था

[ad_1] पुनः संशोधित सोमवार, 22 जून 2020 (16

अभिषेक कपूर का खुलासा, फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज के बाद से खोए-खोए रहते थे सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर संजना सांघी ने शेयर की बेहद इमोशनल पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से पहले महेश शेट्टी को किया था फोन, दोस्त ने कहा- बात तो कर लेता यार

[ad_1]







पुनः संशोधित सोमवार, 22 जून 2020 (16:14 IST)


फिल्म ‘रांझणा’ को रिलीज हुए सात साल पूरे हो गए है। इस मौके पर फिल्म की अभिनेत्री स्वरा भाष्कर ने याद किया कि कैसे फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके अंदर धर्म में आस्था पैदा हुई क्योंकि इससे पहले वह कभी भी ‘धार्मिक व्यक्ति’ नहीं रही थीं।

स्वरा ने कहा, ‘रांझणा वास्तव में एक विशेष फिल्म थी, जिसने मुझे एक कलाकार के रूप में नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया। बिंदिया का किरदार निभाते हुए मुझे एक ऐसी आस्था का अहसास हुआ जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया था। मैं कभी भी धार्मिक व्यक्ति नहीं थी, लेकिन बिंदिया बहुत धार्मिक है और बहुत आस्थावान है।

रांझणा’ वाराणसी की प्रेम कहानी थी। फिल्म में स्वरा ने बिंदिया की भूमिका निभाई थी, जो दक्षिण के स्टार धनुष द्वारा निभाए गए किरदार कुंदन के बचपन की दोस्त थी और उससे प्यार भी करती थी। उन्होंने बनारस में मंदिरों के आसपास शूटिंग करने की बात याद की।

स्वरा ने कहा, हम बनारस में शूटिंग कर रहे थे, मंदिरों से घिरे हुए और मुझे याद है कि धनुष के साथ पहली बार काशी विश्वनाथजी जा रहे थे। मैंने स्पष्ट रूप से एक तरह की एक जागृति महसूस की और तब से मेरी बनारस और काशी विश्वनाथ जी में गहरी आस्था रही है। मैं आध्यात्मिक हो गई। बिंदिया के किरदार ने मुझे बदल दिया। रांझणा हमेशा मेरे लिए खास रहेगी।

.

[ad_2]