हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक ट्रोल को तब जमकर लताड़ लगाई. एक ट्रोल ने उन्हें लेकर बेहद भद्दा कमेंट किया था.

HomeCinema

हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक ट्रोल को तब जमकर लताड़ लगाई. एक ट्रोल ने उन्हें लेकर बेहद भद्दा कमेंट किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर की जमकर फटकार लगाई है. अब आप ये सोच रहे होंगे किस बात पर एक्ट्रेस ने एक यूजर को लताड

Box office Collection किस फिल्म ने कितनी की कमाई जान कर होंगे हैरान। 
श्रीदेवी की बेटी ने किया वो काम जिससे चौतरफा हो रही जाह्नवी की तारीफ, एक बोला-मां ने अच्छी परवरिश की है
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर आयशा कपूर का खुलासा मुझसे की थी बात Sushant Singh Rajput pal ayesha adlakha revealed about sushant suicide

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर की जमकर फटकार लगाई है. अब आप ये सोच रहे होंगे किस बात पर एक्ट्रेस ने एक यूजर को लताड़ा तो पहले हम आपको ये बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं.

तापसी सोशल मीडिया पर देश और इंडस्ट्री में चल रहे हर मुद्दों पर अपनी राय देती नजर आती हैं. जिसके बाद वो कई बार ट्रोल होती हुई भी दिखाई देती हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर देखने को मिला है. हाल ही में उन्होंने एक ट्रोल को जमकर जवाब दिया. एक ट्रोल ने तापसी को बेहद भद्दा कमेंट किया.

तापसी पन्नू को इस ट्रोल के कमेंट को देखकर बहुत गुस्सा आया और उसके बाद उन्होंने ट्रोल की फटकारा लगाने के बाद अपना पोस्ट डिलीट कर दिया. तापसी इंटरनेट पर मौजूद ट्रोल्स को भी मुंहतोड़ जवाब देती दिखाई दे जाती हैं. तापसी पन्नू इसी वजय से सुर्खियों में आ गई हैं.

तापसी ने जवाब देते हुए लिखा- ‘क्या तुम चुप हो सकते हो, बिल्कुल चुप! अगर तुम्हें ऐसे वक्त में यही सब बोलना है तो सब्र कर लो. इस देश को वापस सांस लेने दो और फिर अपनी बकवास जारी रखो, तब तक के लिए मेरी टाइमलाइन को अपनी बकवास बातों से मत भरो और मैं जो कर रही हूं मुझे करने दो.