HomeCinemaNews

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर छोड़ा, कहा- “आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में”- क्या थी वजह Sonakshi Sinha quits Twitter after trolling left this message for followers

[ad_1] क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर छोड़ा पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को लगातार ट्रोल किया जा रहा था। सुशांत की मौत के बाद भी स

Birthday special: शोभा से पहले हेमा मालिनी को जीवनसाथी बनाना चाहते थे जितेंद्र, फिर क्यों टूटा था रिश्ता?
ट्रोलिंग पर बोलीं हरभजन की पत्नी गीता बसरा, खराब परफॉर्मेंस पर क्रिकेटर्स की पत्नियां होती हैं सॉफ्ट टारगेट
अनिल कपूर के बाद क्या बाहुबली एक्टर प्रभास बने Mission Impossible’ का हिस्सा? जानिए क्या बोले फ़िल्म के निर्देशक

[ad_1]

क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर छोड़ा

क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर छोड़ा

पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को लगातार ट्रोल किया जा रहा था। सुशांत की मौत के बाद भी सोनाक्षी ट्रोल हुईं। उन्हें लेकर भी प्रशसंकों ने कहा कि नेपोटिज्म को ये सितारे बढ़ावा देते हैं।

इंस्टाग्राम पर एक्टिव

इंस्टाग्राम पर एक्टिव

सोनाक्षी सिन्हा ने अभी सोशल मीडिया के नाम पर केवल ट्विटर छोड़ा है। फिलहाल वह इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं।

साकिब सलीम ने भी छोड़ा ट्विटर

साकिब सलीम ने भी छोड़ा ट्विटर

रेस three जैसी फिल्मों में नजर आ चुके साकिब सलीम ने भी एक पोस्ट लिखा, साथ ही ट्विटर छोड़ने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया था तो यहां वह विचारों के आदान प्रदान से खुश थें। लेकिन अब ऐसे प्लेटफॉर्म पर नकारात्मकता बढ़ती जा रही है। वह अब ट्विटर नहीं चलाएंगे।

पहले भी कई मौकों पर सोनाक्षी हुईं ट्रोल

पहले भी कई मौकों पर सोनाक्षी हुईं ट्रोल

केबीसी में रामायण से जुड़े सवाल पर जब सोनाक्षी जवाब नहीं दे पाई थीं, अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में उनसे पूछा गया था कि हनुमान जी के लिए जड़ीबूटी कौन लाया था। इसके लिए उन्होंने लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था। इस वाकय के बाद भी सोनाक्षी लगातार ट्रोल हुईं। हालांकि सोनाक्षी ने जाहिर किया था कि एक चीज के लिए बार बार ट्रोल व टोकना बुरा लगता है। इंसान को परेशान करता है ऐसा सब।

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटे सोनाक्षी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां उन्होंने 18 मिलियन से भी ज्यादा यूजर फॉलो करते हैं।

[ad_2]

Source link