HomeCinemaNews

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के लिए एक्शन डायरेक्टर बने अजय देवगन

[ad_1] Final Up to date:

फिल्म ‘आरआरआर’ में अजय देवगन के रोल का खुलासा, फ्रीडम फाइटर के रूप में आएंगे नजर
कोरोना मुक्त न्यूजीलैंड में री-रिलीज होगी अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’
Massive display magic: Boney Kapoor sticks to the 70mm expertise – bollywood

[ad_1]







Final Up to date:
शुक्रवार, 19 जून 2020 (17:03 IST)


की आगामी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ पिछले काफी समय से चर्चा में है। अभिषेक दुधाइया के निर्देशन में बनी इस पीरियड ड्रामा में अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में नजर आएंगे। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। अजय देवगन ने न केवल इस फिल्म में एक्टिंग की है, बल्कि उन्होंने इसमें के तौर पर भी काम किया है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन ने फिल्म के दो जरूरी एक्शन सीन्स को कोरियोग्राफ किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन से पहले टीम को संजय दत्त और अजय देवगन पर दो जरूरी एक्शन सीन फिल्माने थे। इन सीन्स के लिए पवई स्टूडियो बुक किए जा चुके थे, लेकिन साउथ के एक्शन डायरेक्टर पीटर हेन नहीं आ पाए थे। तो फिल्म के निर्माता गिन्नी खानूजा, भूषण कुमार, वजीर सिंह और कुमार मंगत पाठक ने अजय से इन एक्शन सीन को कोरियोग्राफ करने का अनुरोध किया।

फिल्म के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है कि एक्टर ने वास्तव में फाइट सीक्वेंस कोरियोग्राफ किए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अभी फिल्म की एक हफ्ते की शूटिंग बची है, जिसमें से दो दिन की शूटिंग अजय देवगन के साथ होनी है।

भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान के लांगेवाला युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने घोषणा किया है कि फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे।


बता दें, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान के लांगेवाला युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

.

[ad_2]