सोनाक्षी सिन्हा को आ रही है मालदीव की याद, शेयर की है बिकीनी में फोटो

HomeLife Style

सोनाक्षी सिन्हा को आ रही है मालदीव की याद, शेयर की है बिकीनी में फोटो

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। सोनाक्षी को मालदीव (Maldives) के बीच और सनसेट की बहुत याद आ रही है और इसलिए उन्ह

14 साल की उम्र में मैगजीन कवर पर छाईं, जेपी दत्ता से शादी, आजकल कहां है गोल माल की ये एक्ट्रेस
तैमूर के क्यूट अंदाज पर मलाइका संग करिश्मा ने किया कमेंट
पटौदी खानदान के दामाद हैं कुणाल खेमू, बाल कलाकार के तौर पर हुए खूब मशहूर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। सोनाक्षी को मालदीव (Maldives) के बीच और सनसेट की बहुत याद आ रही है और इसलिए उन्होंने अपनी मालदीव ट्रिप का बिकीनी (Sonakshi Sinha in Bikini) में अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। भले ही सोनाक्षी इस समय मुंबई में हों मगर उनका दिल इंडिया में नहीं बल्कि मालदीव में है। सोनाक्षी को मालदीव (Maldives) के बीच और सनसेट की बहुत याद आ रही है और इसलिए उन्होंने अपनी मालदीव ट्रिप का बिकीनी (Sonakshi Sinha in Bikini) में एक सुपरहॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह बीच पर ब्लैक बिकीनी में सनसेट के साथ फ्लोटिंग बोस में अपने खाने का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। सोनाक्षी की इस तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, ‘मुझे वापस ले चलो’।