HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर आयशा कपूर का खुलासा मुझसे की थी बात Sushant Singh Rajput buddy ayesha adlakha revealed about sushant suicide

[ad_1] सुशांत ने मुझसे सुसाइड पर बात की थी आयशा ने लिखा है कि मैं पहली बार उनसे उनके बांद्रा स्थित घर पर मिली थी। हमने उस वक्त सुसाइड के बारे मे

Janhvi Kapoor ने ब्लैक गाउन में शेयर कीं PHOTOS, लोग बोले- ‘ऐसे बम गिराना गैरकानूनी होना चाहिए’
पत्रलेखा के पिता का निधन, सदमे में एक्ट्रेस ने किया पोस्ट- ये दर्द मुझे तोड़ रहा है, आप बिना कुछ कहे चले गए
Sushant Singh Rajput पर फिल्म बनाने को लेकर राम गोपाल वर्मा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

[ad_1]

सुशांत ने मुझसे सुसाइड पर बात की थी

सुशांत ने मुझसे सुसाइड पर बात की थी

आयशा ने लिखा है कि मैं पहली बार उनसे उनके बांद्रा स्थित घर पर मिली थी। हमने उस वक्त सुसाइड के बारे में बात की थी। मुझे याद है कि हम उनकी घर की बालकनी से नीचे देख रहे थे। जो कि कुछ मंजिल ऊपर थी।

हम कूदते हैं तो कैसा लगेगा?

हम कूदते हैं तो कैसा लगेगा?

इस पर सुशांत ने मुझसे पूछा था कि अगर हम कूदते हैं तो कैसा लगेगा? उसके बाद हमने साथ में जीवन के मूल्यों, रोमांच के बारे में चर्च की। हमने कई सारी अच्छी बातें की। हम हंसे। हमने ड्रिंक पी। अपने दोस्तों के साथ वापस घर आ गए।

सुशांत अलग इंसान था

सुशांत अलग इंसान था

वह आगे लिखती हैं कि सुशांत एक जागरूक विचारशील व्यक्ति के रूप में था। वह हर चीज को जानना चाहता था। सवालों से भरा हुआ। वह उन सभी लोकप्रिय लोगों से अलग था जिनसे अब तक मैं मिली थी। उसके पास ऊर्जा और उम्मीद थी।

काश, इसे हम रोक सकते

काश, इसे हम रोक सकते

आयशा दुख जाहिर करते हुए कहती हैं कि मुझे नहीं पता कि उसके दिमाग में क्या चल रहा था। काश, इसे किसी तरह रोक सकते। इस बात को भी दर्शाता है कि सबसे मजबूत इंसान सबसे स्थिर इंसान भी मानसिक तौर से खतरे में हो सकता है।

सुशांत के पास पैसे और काम की कमी

सुशांत के पास पैसे और काम की कमी

उन्होंने अपने करियर का आगाज टीवी से किया। पवित्र रिश्ता ने उनकी सफलता को आसमान पर पहुंचाया और दूसरी तरफ फिल्मों में उनका करियर ग्राफ बेहतरीन रहा है। बताया जा रहा है कि उनके पास साल 2021 के लिए कई फिल्में थीं। उनके पास पैसे और काम की कमी नहीं थी।

सुशांत काफी अकेले पड़ गए थे

सुशांत काफी अकेले पड़ गए थे

सुशांत ने मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि आंंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ। मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में दोनों के बीच बातचीत। इससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सुशांत काफी अकेले पड़ गए थे जीवन में।

सुशांत का परिवार दुखी

सुशांत का परिवार दुखी

सुशांत के परिवार की बात की जाए तो उनके पांच भाई और बहनों में सबसे छोटे हैं। उनकी मां के बाद उनका परिवार बिहार से दिल्ली शिफ्ट हो गया था। दिल्ली कॅालेज ऑफ इंजीनियरिंग मेें मेकैनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए एडमिशन लिया था।

[ad_2]

Source link