HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड से घबरा गईं रतन राजपूत की मां वीडियो जारी After Sushant Singh Rajput suicide Ratan Rajput video viral stated my dad and mom frightened

[ad_1] मेरी मां मुझे अजीब तरह से देख रही हैं इस वीडियो में रतन राजपूत कहती हैं कि मेरी मां इस घटना से बहुत डर गई हैं। इंडस्ट्री में काम करने वाल

तगड़ी फैन फॉलोइंग और सक्सेसफुल डेब्यू, फिर भी आशिकी की अनु अग्रवाल का जीवन रहा कठिन
सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से कभी नहीं मिलीं करीना कपूर, खुद किया था खुलासा
Major Dhyan chand की Biopic का रास्ता साफ, SRK और Vicky Kaushal में लगी रेस !!

[ad_1]

मेरी मां मुझे अजीब तरह से देख रही हैं

मेरी मां मुझे अजीब तरह से देख रही हैं

इस वीडियो में रतन राजपूत कहती हैं कि मेरी मां इस घटना से बहुत डर गई हैं। इंडस्ट्री में काम करने वाले बच्चों के माता-पिता इस बात से डर रहे हैं कि उनके साथ तो कुछ ऐसा नहीं है। कहीं ऐसा तो नहीं है कि वो हमें बताने से डर रहे हैं। मेरी मां का मेरे लिए बर्ताव बदल गया है। वो मुझे अजीब तरह से देख रही हैं।

मेरी मां मुझे जाने नहीं देना चाहती

मेरी मां मुझे जाने नहीं देना चाहती

इस वक्त हमें माता-पिता का बहुत ध्यान रखना है। हम कुछ वक्त में अपने काम पर लग जायेंगे। लेकिन हमारे माता-पिता इससे नहीं उबर पायेंगे। मेरी मां मुझे जाने नहीं देना चाहती हैं। सुशांत ने हम सबको झकझोर दिया है। सुशांत खुद सो गए और हमें जगा गए हैं। वो हमें जिंदा रहकर भी जगा सकते थे।

रतन राजपूत का दर्द

रतन राजपूत का दर्द

रतन राजपूत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि कुछ हादसे एक प्रकार का अविश्वास पैदा कर जाते हैं। खुद तो जैसे तैसे संभाल जाता है इंसान। अब परिवार को कैसे जीता जाए?

अपने परिवार का ख्याल रखें

अपने परिवार का ख्याल रखें

उन्होंने आगे लिखा है कि वो दुखी होकर कहते हैं…तुम लोग असल जिंदगी में भी एक्टिंग करते हो क्या? कुछ महीने और प्रमुख सवाल उठ खड़े हुए हैं। अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।

सुशांत को इंडस्ट्री से बायकॅाट किया जा रहा था

सुशांत को इंडस्ट्री से बायकॅाट किया जा रहा था

आपको बता दें कि रतन राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर दी थी। इस घटना के बाद हर कोई सन्न रह गया था। कुछ लोगों ने सुशांत की मौत को लेकर सवाल खड़े किए हैं। कहा गया है कि उन्हें इंडस्ट्री से बायकॅाट किया जा रहा था।

[ad_2]

Source link