HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से पहले महेश शेट्टी को किया था फोन, दोस्त ने कहा- बात तो कर लेता यार

[ad_1] पुनः संशोधित

सुशांत सिंह राजपूत को मौत से लगता था सबसे ज्यादा डर, पुराना इंटरव्यू हो रहा वायरल
सोनू निगम ने दी भूषण कुमार को चेतावनी, बोले- मेरे मुंह मत लगना…
सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे ने संभाल रखी है उनकी यह निशानी

[ad_1]







पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 जून 2020 (10:39 IST)


बॉलीवुड एक्टर के निधन के बाद हर कोई स्तबध है। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस ने सुशांत के परिजनों और उनके कुछ करीबी दोस्तों से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि सुशांत ने खुदकुशी करने से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को फोन किया था। लेकिन वो फोन नहीं उठा पाए थे।


अब महेश ने सुशांत को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट साझा की है। सुशांत टीवी एक्टर महेश शेट्टी के बहुत क्लोज थे। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि दोनों एक दूसरे को भाई मानते थे। सुशांत के निधन के बाद से महेश टूट गए हैं।



महेश ने लिखा, ‘यह बहुत ही अजीब फीलिंग है, मुझे बहुत कुछ कहना है, लेकिन कह नहीं पा रहा। अपनी जिंदगी में आप कई बार ऐसे इंसान से मिलते हैं जिनके साथ आपका जबरदस्त कनेक्शन बन जाता है। ऐसा लगता है जैसे आप उन्हें बहुत समय से जानते हो। आपको यह समझ आता है कि भाई होने के लिए आपको एक ही मां के पेट से जन्म लेना जरूरी नहीं। सुशांत और मैं ऐसे ही भाई थे।’


उन्होंने लिखा, वह बहुत ही परफेक्शनिस्ट था। मैं सुशांत की सारी फिल्में देखता था और बहुत खुश होता था क्योंकि वह अपने कैरेक्टर को अच्छे से निभाने के लिए बहुत मेहनत करता था। उसे देखकर हम सबको गर्व होता था।



मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि एक दिन मैं तुम्हारे लिए यह लिखूंगा। मुझे पता था कि भगवान की तुम पर देन है, लेकिन यह नहीं जानता था कि वे तुम्हें इतनी जल्दी ले जाएंगे। काश तुम मुझे अपने दर्द के बारे में बताते। तुम्हें पता था कि शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा रहेगा…तो फिर क्यों? बात तो कर लेता यार। मुझे पता है तुम्हें सितारे कितने पसंद थे। धरती मां की कसम…मैं तुम्हें उन सितारों में देखूंगा।

.

[ad_2]