HomeCinemaNews

अभिनव कश्यप ने फिर साधा सलमान खान की फैमिली पर निशना, ‘बीइंग ह्यूमन’ को बताया ‘मनी-लॉन्ड्रिंग’ हब

[ad_1] पुनः संशोधित

फादर्स डे पर सलमान खान ने शेयर किया सलीम खान का खास वीडियो
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का फूटा गुस्सा, पटना में सलमान के ‘बीइंग ह्यूमन’ स्टोर में की तोड़फोड़!
कोरोना मुक्त न्यूजीलैंड में री-रिलीज होगी अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’

[ad_1]







पुनः संशोधित शनिवार, 20 जून 2020 (17:31 IST)


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म निर्माता सोशल मीडिया पर लगातार के खिलाफ पोस्ट शेयर कर रहे हैं। अभिनव कश्यप ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि सलमान खान, सलीम खान, सोहेल खान और अरबाज खान ने मिलकर उनका करियर खराब कर दिया था।

अब एक बार फिर अभिनव ने सलमान खान पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्टर की चैरिटी फाउंडेशन ‘बीइंग ह्यूमन’ को मनी-लॉन्ड्रिंग हब बताया है। अभिनव ने कहा है कि सलमान खान की चैरिटेबल पहल सिर्फ एक ‘शो ऑफ’ है। चैरिटी के नाम पर की जा रही है।



अभिनव कश्यप ने ये आरोप एक फेसबुक पोस्ट में लगाए है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया है बीइंग ह्यूमन। बीइंग ह्यूमन की चैरिटी महज एक दिखावा है। दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आंख के सामने 5 साइकिल बंटती थी। अगले दिन अखबारों में छपता था दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटी।


उन्होंने लिखा, सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केसेस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायत बरतें। बीइंग ह्यूमन आज 500 रुपए की जीन्स 5000 में बेचता है, और पता नहीं किन किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी लौन्ड्रिंग चल रही है। सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये लोग। इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं, सिर्फ लेने की है।


अभिनव ने इस पोस्ट के बाद खान फैमिली से कई सवाल भरे पोस्ट भी किए हैं जिसमें वो पूछ रहे है कि मैं जब सलीम खान पर सवाल करता हूं तो बेटे आगे आ जाते हैं और जब बेटों से तो पिता आगे आ जाते हैं। जिससे सवाल पूछा गया है वो क्यूं जवाब नहीं देता। उन्होंने ये भी कहा कि मैंने सुना है अरबाज़ खान मुझपर मानहानी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करेंगे, मैं इंतज़ार कर रहा हूं उसका।



बता दें कि अभिनव का कहना है कि सलमान खान और उनकी फैमिली ने उनके करियर को डूबाने की बहुत कोशिशें की हैं। ‘दबंग’ डायरेक्ट करने के बाद इसकी सिक्वल को उन लोगों ने अपने हाथ ले लिया और वो अभिनव का करियर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

.

[ad_2]