HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पिता का हुआ ऐसा हाल, भावुक कर देने वाली तस्वीर वायरल

[ad_1] पुनः संशोधित गुरुवार, 25 जून 2020 (1

सूरज पंचोली के कारण सुशांत सिंह राजपूत से नाराज थे सलमान खान!
‘बिग बॉस’ के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का खुलासा, बोले- गर्व से कहता हूं कि मैं बाइसेक्सुअल हूं
कोरोना मुक्त न्यूजीलैंड में री-रिलीज होगी अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’

[ad_1]







पुनः संशोधित गुरुवार, 25 जून 2020 (18:05 IST)


बॉलीवुड एक्टर के निधन को 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं। उनके निधन के बाद से उनका पूरा परिवार और फैंस गमगीन हैं। उनके निधन से बॉलीवुड को एक बड़ा झटका लगा है। सुशांत सिंह के जान के बाद से ही उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सुशांत की मौत का सबसे गहरा असर उनके पिता पर पड़ा है। इकलौते बेटे के जाने का उनके लिए शब्दों में बयां कर पाना बेहद ही मुश्किल होगा। सुशांत के निधन के बाद उनके पिता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह तस्वीर पटना में आयोजित सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा के दौरान की है। तस्वीर में केके सिंह अपने बेटे की फोटो के सामने बैठे हैं और बेहद गमगीन हैं। इस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशांत के पिता इस वक्त किस दर्द से गुजर रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ था, जिसमें परिवार, करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। प्रार्थना सभा से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, जिसमें एक्टर की तस्वीर सफेद फूलों के बीच रखी नजर आ रही थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे।

.

[ad_2]