HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की शादी की खबर सही, लेकिन परिवार नहीं था राजी ! Rhea Chakraborty Marriage ceremony Plans With Sushant Singh Rajput however tells his household shouldn’t be comfortable

[ad_1] रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज रिया चक्रवर्ती 18 जून को पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां करीब 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद एक्ट्रेस का बयान दर्ज कि

चमन बहार फिल्म रिव्यू – नेटफ्लिक्स पर जीतेंद्र कुमार की फिल्म | Chaman bahaar movie evaluate Netflix Jitendra kumar, Ritika badiani
27 years of Anjaam: माधुरी दीक्षित ने शाहरुख संग साझा की तस्वीर, ‘चने के खेत’ गाने से मचाया था हंगामा
कंगना रनौत का मजाक उड़ाना करण पटेल को पड़ा भारी, नाराज रंगोली चंदेल ने एक्टर को कहा-धरती का बोझ

[ad_1]

रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज

रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज

रिया चक्रवर्ती 18 जून को पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां करीब 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद एक्ट्रेस का बयान दर्ज किया गया। इससे पहले पुलिस ने एक्ट्रेस को समन जारी किया था।

बयान के दौरान पिता को नहीं जाने दिया भीतर

बयान के दौरान पिता को नहीं जाने दिया भीतर

रिपोर्ट्स के दावों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती जब पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने पहुंची तो उनके पिता भी वहीं मौजूद थे लेकिन पिता को बयान के दौरान अंदर नहीं जाने दिया। केवल बयान के समय रिया ही मौजूद थीं।

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत का रिलेशनशिप

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत का रिलेशनशिप

रिया का बयान दर्ज होने के बाद से मीडिया में ये बात सामने आई है कि रिया ने इस बात को कबूल किया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आगे की प्लानिंग पर भी दोनों सोच विचार कर रहे थे।

लॉकडाउन में रिया और सुशांत

लॉकडाउन में रिया और सुशांत

बताया जा रहा है कि रिया और सुशांत लॉकडाउन में साथ ही रह रहे थे लेकिन सुसाइड से एक हफ्ते पहले ही रिया घर चली गई। इस बात को बिल्डिंग के गार्ड ने कंफर्म किया कि जब वह घर जा रही थीं तो बड़ा लग्गैज साथ था जिसे उठवाने में गार्ड ने मदद भी की थी।

सुशांत की मौत बन गई एक पहेली !

सुशांत की मौत बन गई एक पहेली !

सुशांत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया। इसके बाद तमाम फैंस और परिवार ने इस मौत पर सवाल खड़े किए और लोगों ने कहा कि इस मामले में जांच होनी चाहिए। लेकिन सुशांत के निधन को करीब 5 दिन गुजर गए हैं कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

[ad_2]

Source link