सुपर डांसर 4: कंटेस्टेंट्स ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि, सेट पर रो पड़ीं नीतू कपूर

HomeTelevision

सुपर डांसर 4: कंटेस्टेंट्स ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि, सेट पर रो पड़ीं नीतू कपूर

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के आगामी एपिसोड में नीतू कपूर स्पेशल गेस्ट होंगी. शो में नीतू कपूर अपनी यादों की सौगात लेकर आ रही हैं. रियलिटी शो का प्रो

दिव्यांका त्रिपाठी भी हो चुकी हैं आपत्तिजनक व्यवहार का शिकार, बोलीं-दो बार एक्टर ने गलत कमेंट पास किया था
खुद से दोगुनी उम्र के एक्टर्स संग ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुकी हैं ये 9 हसीनाएं, टीआरपी के लिए कर डाला था समझौता
Bigg Boss 13 03Dec बिगबॉस में नया ट्विस्ट रश्मि के बदले मिजाज

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के आगामी एपिसोड में नीतू कपूर स्पेशल गेस्ट होंगी. शो में नीतू कपूर अपनी यादों की सौगात लेकर आ रही हैं. रियलिटी शो का प्रोमो आउट हुआ है जहां कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देख नीतू कपूर बेहद इंप्रेस्ड दिखीं. शो में ऋषि कपूर को भी श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान नीतू कपूर काफी भावुक हो गई थीं. वे सेट पर रोने लगीं.

ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देते हुए कंटेस्टेंट्स ने कपल के फेमस सॉन्ग खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे पर डांस किया. इस परफॉर्मेंस को देख नीतू कपूर पुरानी यादों में खो गईं. नीतू कपूर ये परफॉर्मेंस देख बेहद इमोशनल हो गईं. उन्होंने कंटेस्टेंट्स को सलाम करते हुए सभी का धन्यवाद किया. नीतू इस कदर भावुक हो गईं कि वे सेट पर ही रोने लगीं. नीतू कपूर को भावुक होते देख उन्हें जज गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी ने गले से लगाया. नीतू ने भावुक होते हुए कहा- मुझे नहीं लगता इतना अच्छा ट्रिब्यूट कभी मिला है या कभी मिल सकता है. ये दिल को छूने वाला है.

शो में नीतू कपूर के आने से चार चांद लगे. नीतू कपूर ने कंटेस्टेंट्स के साथ डांस भी किया. एक कंटेस्टेंट्स ने बताया कि वे उनके बेटे रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं. जिसके बाद सुपर डांसर 4 के मंच से रणबीर कपूर को फोन मिलाकर कंटेस्टेंट्स संग उनकी बात कराई गई. रणबीर कपूर ने जल्द ही शो में आने का वादा किया.

ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल 2020 को हुआ था. ऋषि कपूर का जाना उनके परिवार और फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. नीतू कपूर सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं. ऋषि और नीतू ने साथ में कई फिल्मों में साथ काम किया था. उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी.