सारा अली के रैंप पर उतरते ही मच गया हंगामा, दुल्हन की ड्रेंस में देख दर्शकों ने

HomeCinema

सारा अली के रैंप पर उतरते ही मच गया हंगामा, दुल्हन की ड्रेंस में देख दर्शकों ने

सारा अली के रैंप पर उतरते ही मच गया हंगामा, दुल्हन की ड्रेंस में देख दर्शकों ने देर तक बजाई तालियां इन दिनों सैफअली खान और उनकी बेटी सा

कंगना रनौत को जावेद अख्तर ने सुसाइड के लिए उकसाया था | Apologise to Hrithik else you’ll commit suicide Javed Akhtar provoked Kangana Ranaut
Salman-Akshay की एंट्री ने बर्बाद किया Chunky Panday का करियर
दुखद:’फरेब’ और ‘मेहंदी’ जैसी फिल्मों के एक्टर रहे फराज खान का 46 साल की उम्र में निधन, सलमान ने चुकाए थे मेडिकल बिल
सारा अली के रैंप पर उतरते ही मच गया हंगामा, दुल्हन की ड्रेंस में देख दर्शकों ने देर तक बजाई तालियां
इन दिनों सैफअली खान और उनकी बेटी सारा आली खान पर्दे पर छाए हुए है। जहां एक ओर सैफ ने फिल्मों में कम बैक किया है तो वहीं दूसरी ओर सारा ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। सारा ने बॉलीवुड में कदम रखते ही चारों तरफ अपना जादू चला दिया है। इसी जादू को और मजबूत करते हुए सारा ने एक बार लोगों के दिल पर दस्तक दी और सबको अपना दिवाना बना लिया।
शादी के जोड़े में सारा अली
असल में सारा बॉक्स ऑफिस पर अपनी नई फिल्म लव आज कल की कामयाबी का जश्न मना रहीं हैं। और इसी जश्न में सारा अली खान ने मुंबई में चल रहे फैशन वीक में अपने बिंदास अंदाज में नजर आईं। जैसे ही वह यहां नजर आईं उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। उनके इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। दरअसल सारा ने रैंप वॉक के दौरान दुल्हन जैसे कपड़े पहने और जब वह रैंप पर उतरीं तो बैकग्राउंड में नागिन की धुन बजने लगी।  बस फिर क्या था मानो जैसे माहौल में जादू हो गया हो, दर्शकों ने इस तालमेल को देखकर देर तक तालियां बजाईं।
Image result for sara ali mumbai fashion week
अगली फिल्म की तैयारी
फिल्म लव आज कल के बाद सारा अली खान निर्देशक डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ हीरो के रूप में वरुण धवन हैं। हाल ही में निर्देशक आनंद एल राय ने भी सारा को लेकर फिल्म अतरंगी रे का एलान किया है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। बता दें कि अपने करीबी दोस्त कार्तिक आर्यन के साथ उनकी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 की भी शूटिंग जारी है। उम्मीद है सारा की आने वाली फिल्में लोगों को पसंद आएगी।
Image result for sara ali mumbai fashion week