शाहरुख खान कमाई में भी हैं ‘बादशाह’, पठान के लिए चार्ज कर रहे हैं इतनी फीस, रकम सुन उड़ जाएंगे होश

HomeCinema

शाहरुख खान कमाई में भी हैं ‘बादशाह’, पठान के लिए चार्ज कर रहे हैं इतनी फीस, रकम सुन उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर है.इस बात का दावा एक ट्वीट के जरिए किया जा रहा है.हालांकि इस बारे में

Amitabh Bachchan ने फिर से शुरू की शूटिंग, फैन्स को बताया लॉकडाउन 2.0 के बाद काम का पहला दिन
Dil Bechara के कई सीन में सुशांत सिंह राजपूत की नहीं थी आवाज़, एक्टर की मौत के बाद इस RJ ने की डबिंग
Allu Arjun की ICON में हुई Rashmika Mandanna की एंट्री? बॉक्स ऑफिस पर टूटेंगे कई रिकॉर्ड्स

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर है.इस बात का दावा एक ट्वीट के जरिए किया जा रहा है.हालांकि इस बारे में मेकर्स या एक्टर की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख (Shah Rukh Khan) को वैसे तो इंडस्ट्री के नबंर वन एक्टर के तौर पर जाना जाता है कई लोग उन्हें रुपहले पर्दे का बादशाह भी कहते हैं. मगर क्या आपको पता है शाहरुख का स्टारडम केवल उनकी एक्टिंग या शोहरत तक की सीमित नहीं है, बल्कि वे कमाई के मामले में भी किसी बादशाह से कम नहीं है. तभी तो ‘पठान’ (Pathan) के लिए उनके 100 करोड़ फीस लेने की चर्चा है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर बन गए हैं.

दावा किया जा रहा है कि किंग खान ने यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में काम करने के लिए 100 करोड़ रुपए की मांग की थी. उनकी इस डिमांड को पूरा करते हुए मेकर्स उन्हें इतनी फीस देने को राजी हो गए हैं. शाहरुख काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, ऐसे में पठान उनके लिए एक बड़ी फिल्म है क्योंकि वो इसके साथ कमबैक कर रहे हैं. मूवी में उनके साथ जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ अहम भूमिका में हैं.

शाहरुख के सबसे ज्यादा फीस लेने की बात उमैर संधु नामक शख्स के एक ट्वीट से पता चली. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए दावा किया कि किंग खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करने वाले एक्टर हैं. उन्होंने लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज, आधिकारिक तौर पर शाहरुख खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले अभिनेता बन गए हैं. इस पोस्ट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. हालांकि इस बारे में मेकर्स या एक्टर की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. ऐसे में इस बात की सच्चाई का पता नहीं चल सका है.