शादी के बाद पर्दे से दूर हुई ये अभिनेत्रियाँ रीवा की राजकुमारी भी शामिल

HomeCinema

शादी के बाद पर्दे से दूर हुई ये अभिनेत्रियाँ रीवा की राजकुमारी भी शामिल

शादी के बाद पर्दे से दूर हुई ये अभिनेत्रियाँ रीवा की राजकुमारी भी शामिल शादी जीवन का एक सबसे बड़ा और अहम हिस्सा होता है। अक्सर इसके लिए लड़कियो

गिनीज बुक में दर्ज है इन बॉलीवुड सितारों के नाम, वजह जानकर नहीं होगा यकीन
A Suitable Boy : Upcoming Web Series Isant khattar and Tabbu
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद उनका इंस्टाग्राम हुआ मेमोरलाइज्डSushant singh Rajput suicide Instagram provides remembering to actor account

शादी के बाद पर्दे से दूर हुई ये अभिनेत्रियाँ रीवा की राजकुमारी भी शामिल

शादी जीवन का एक सबसे बड़ा और अहम हिस्सा होता है। अक्सर इसके लिए लड़कियों को बहुत कुछ छोड़ना पड़ता है अपने शौक से लेकर अपना करियर तक त्यागना पड़ता जाता है। पर क्या यह समझौता आम लड़कियों तक ही सिमित है?जी नही कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी के बाद टेलीविजन और सिनेमा के पर्दों को अलविदा कह दिया।

टेलीविजन के कई ऐसे सेलिब्रेटीज हैं जिनकी होने शादी के बाद उन्होंने अपने टेलीविजन करियर को अलविदा कह दिया।आज उनमे से ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको बताने वाले है।

मिहिका वर्मा

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो’ ये हैं मोहब्बतें ‘में मिहिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मिहिका वर्मा ने अचानक ही इस शो से विदा ले लिए। इसका कारण उनके फैंस समझ भी नही सके। पर कुछ दिन बाद ही मिहिका की शादी की तस्वीरें सामने आने पर पता लगा की उन्होंने इस कारण शो को अलविदा कहा था। आजकल वो अपने लाइफ पाटनर के साथ लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं।

नेहा मरदा

“बालिका वधु “की गहना को कौन नही जानता । जी हाँ टीवी के मशहूर शो बालिका वधु में गहना के किरदार में नजर आने वाली नेहा मरदा ने भी टीवी इंड्रस्ट्री से दूर बना ली है। साल 2012 में नेहा ने शादी की थी जिसके बाद वो सुर्ख़ियों से काफी दूर हो गईं। हालांकि शादी के बाद वो एक दो बार पर्दे पर नजर आई थी पर अब वो पूरी तरह से इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं।

मोहिना कुमारी

लोकप्रिय सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है”ने नजर आ चुकी मोहिना भी अब टीवी पर्दे से दूरी बना चुकी हैं। मशहूर अभिनेत्री और डांसर मोहिना  अक्टूबर 2019 में  सुयश रावत के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी हैं। फिलहाल वो अपने पति और परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं।