विराट के सामने होगी सई और पाखी की कैटफाइट, अस्पताल में ही होगा खूब हंगामा

HomeTelevision

विराट के सामने होगी सई और पाखी की कैटफाइट, अस्पताल में ही होगा खूब हंगामा

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का लेटेस्ट ट्रैक काफी धमाकेदार है। मिशन पर जाकर विराट ने खुद की जान को ही जोखिम में डाल दिया है। मिशन पर एक आंत

सीरत के कहने पर दोबारा 7 फेरे लेगा कार्तिक!! नायरा की यादों को भुलाकर बढ़ेगा आगे
विराट छोड़ देगा चौहान हाउस, पाखी को लगेगा धक्का
Divyanka Tripathi और Shweta Tiwari की हेयर स्टाइलिस्ट बनीं Aastha Gill, सेट पर मचाया धमाल

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का लेटेस्ट ट्रैक काफी धमाकेदार है। मिशन पर जाकर विराट ने खुद की जान को ही जोखिम में डाल दिया है। मिशन पर एक आंतकवादी ने विराट के सीने में ही गोली उतार दी है। विराट की टीम ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां पर वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के अपकमिंग एपिसोड में अब आप देखेंगे कि पूरा परिवार विराट (Neil Bhatt) की सलामती की दुआएं मांगेगा और अश्विनी विराट की सलामती के लिए निर्जला व्रत ही रख लेगी। भवानी अश्विनी को समझाएगी कि ऐसे करने से कुछ नहीं होगा बल्कि उसकी तबियत ही खराब होगी।

साथ ही विराट को अस्पताल के बेड पर देखकर पाखी (Aishwarya Sharma) का दिल भी टूट जाएगा। पाखी विराट को जल्द से जल्द सही सलामत देखना चाहती है और वो सई की गैरमौजूदगी में विराट का पूरा ध्यान रखेगी। सई को भी विराट के बारे में सब कुछ पता चल चुका है और ऐसे में वो अस्पताल जाकर विराट का हाल चाल लेने का मन बनाएगी।

जैसे ही सई (Ayesha Singh) अस्पताल पहुंचेगी, पाखी उसे विराट के कमरे में जाने से रोक लेगी। पाखी का ये रूप देखकर सई को धक्का लगेगा और वो जबरदस्ती ही विराट के कमरे में घुस जाएगी। विराट के सामने ही सई पाखी को खूब सुनाएगी। विराट चुपचाप दोनों की बात सुनता रहेगा। आखिकार सई विराट से ही पूछ लेगी कि वो उसे अस्पताल में रूकने देना चाहता है या नहीं? विराट असमंजस की स्थिति में रहेगा लेकिन आखिर में वो वही फैसला लेगा जो उसके परिवार के हित में होगा।

सई के आने से पहले जैसे ही विराट को होश आएगा, वो सई को ही याद करेगा। विराट को ऐसा लगेगा कि सई उसके आसपास ही है लेकिन हालात के आगे बेबस विराट सिर्फ और सिर्फ अपने घरवालों की खुशी ही चाहेगा। अब देखना होगा कि विराट पाखी और सई में से किसे चुनेगा।