पाखी चलेगी गंदी चाल, अजिंक्य को सई के बेडरूम तक पहुंचने में करेगी मदद

HomeTelevision

पाखी चलेगी गंदी चाल, अजिंक्य को सई के बेडरूम तक पहुंचने में करेगी मदद

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा सई अपने सारे पैसे इकट्ठा करके निनाद यानी अपने ससुर के लिए हारमोन

‘बालिका बधू 2’ की शूटिंग शुरू, श्रेया पटेल और वंश सयानी निभाएंगे लीड रोल
Anupamaa Spoiler Alert: पाखी को ब्लैकमेल करेगी काव्या जाल में फंसेगी अनुपमा की बेटी
तो क्या बबिता जी ने छोड़ दिया ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’? मेकर्स ने मुनमुन दत्त को लेकर किया ये खुलासा

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा सई अपने सारे पैसे इकट्ठा करके निनाद यानी अपने ससुर के लिए हारमोनियम लेकर आती है. निनाद इमोशनल होकर सई को गले से लगा लेता है. यह देख सभी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं. विराट अपने बाबा के पास आता है और वह माफी मांगता है कि वो आज तक उनके लिए कोई गिफ्ट नहीं लेकर आया.

विराट सई से अजिंक्य का नंबर मांगेगा, लेकिन सई बताने से इनकार कर देती है. पाखी एक बार फिर सुबह खाने के लिए नहीं आती है. इस पर भवानी सोनाली को कहती है कि वो खाना पाखी के कमरे में भिजवा दे. यह बात सुनकर अश्विनी थोड़ा नाराज हो जाती है और कहती है कि इसी जगह पर आज सई होती तो इसी बात का बतंगड़ बनाया जाता.

पाखी कहती है कि उसने कई जगहों पर जॉब के लिए अप्लाई किया हुआ है और जब तक उसे जॉब नहीं मिल जाती, तब तक वो अपने आई बाबा के घर रहेगी. सोनाली पाखी से कहती है कि इस घर की बहुएं बाहर जाकर काम नहीं करतीं, इस पर पाखी बिफर जाती है और सई की कॉलेज जाने वाली बातों से घरवालों को ताना देती है. पाखी अपना इमोशनल कार्ड खेलती है.

पाखी बताती है कि उसने जॉब करने का फैसला भवानी की वजह से लिया है. पाखी की सास सई से घर छोड़ने का कारण पूछती है, इतने में विराट आता है और पूछता है कि घर कौन छोड़ रहा है. इस पर पाखी विराट को ताना मारती है. विराट पाखी से माफी मांगता है और वो पाखी को सम्राट का वास्ता देता है. जिस पर पाखी कहती है कि वो सम्राट के इंतजार में जिंदगी नहीं बिताना चाहती. यह सुनकर सम्राट की मां आहत हो जाती है.

सई भी पाखी को घर नहीं छोड़कर जाने के लिए कहती है, जिस पर पाखी एक बार फिर सई को ताना मारती है. पाखी अपने निर्णय पर अटल हो जाती है. सई से मिलने उसका दोस्त अजिंक्य घर पर आता है और पाखी उसे उसके कमरे में भेज देती है. पाखी सभी घरवालों के सामने बताती है कि अजिंक्य विराट के बेडरूम में हैं और यह जानकर विराट के होश उड़ जाएंगे.