लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिता रहीं श्रुति हासन, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

HomeLife Style

लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिता रहीं श्रुति हासन, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। सोशल मीडि

11 साल की उम्र में मॉडलिंग और 16 साल की उम्र में शादी, ऐसी थी बॉलीवुड की मोना डार्लिंग यानि एक्ट्रेस Bindu की लाइफ
करीना कपूर का वायरल हुआ जिम लुक, फोटो ने जीता लाखों फैंस का दिल
Johnny Lever सड़कों पर पेन बेचते थे,जाने इनके जीवन से जुडी खास बातें

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वालीं श्रुति हासन ने हाल ही में अपनी लॉकडाउन लाइफ की झलक दिखाई है। ऐक्ट्रेस ने शांतनु हजारिका के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है

श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह शांतनु हजारिका के गले में हाथ डाले हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ श्रुति हासन ने लिखा, ‘बेस्ट लॉकडाउन बडी, मैं आभारी हूं।

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं की है। हालांकि, दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते हैं। श्रुति हासन ने बातचीत करते हुए कहा था कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना नहीं चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि वह काम से जुड़ी बातें ही सार्वजनिक जीवन में प्रमुखता से रखना चाहती हैं।

श्रुति हासन ने साल 2009 में फिल्म ‘लक’ से बॉलिवुड में ऐक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने ‘डी-डे’,’रमिया वस्तावइया’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘वेलकम बैक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। श्रुति हासन आखिरी बार फिल्म ‘वकील साब’ में दिखाई दी थीं। वह जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म ‘सलार’ में नजर आएंगी।