श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ एक बार फिर डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

HomeLife Style

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ एक बार फिर डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ मानें या न मानें दोनों के साथ में स्पॉट होने और डिनर डेट पर जाने से ये रिलेशनशिप में होने की

पति संग इस आलीशान घर में रहती हैं नेहा कक्कड़, अंदर की तस्वीरें और लाइफस्टाइल देख होगी जलन
Mira Rajput kapoor ने फोटो शेयर कर किया अपनी ‘सोल सिटी’ का खुलासा, ये है उनकी पसंदीदा सिटी
इंटरनेट पर वायरल है Anushka Sharma की आलीशान घड़ी, सपने में भी नहीं सोचा होगा इतनी है कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ मानें या न मानें दोनों के साथ में स्पॉट होने और डिनर डेट पर जाने से ये रिलेशनशिप में होने की सुर्खियों को बढ़ावा दे रहे हैं। हाल ही में दोनों एक बार फिर डिनर पर साथ में स्पॉट किए गए। पीछे से श्रद्धा कपूर को पकड़ने से लेकर रोहन श्रेष्ठ उनका बर्थडे केक कटवाने तक काफी मशहूर हुए, साथ ही उनकी कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आए। इसके बाद रोहन श्रेष्ठ के जन्मदिन पर श्रद्धा कपूर का स्पॉट होना, यह भी रिलेशनशिप की खबरों को बढ़ावा देता है।

बांद्रा में एक रेस्त्रां में दोनों स्पॉट किए गए। दोनों ने सेम कलर का आउटफिट पहना था। ब्लैक कलर की टी-शर्ट में रोहन नजर आए तो वहीं, श्रद्धा कपूर भी ब्राउन और ब्लैक कोट सूट में दिखाई दीं। फैन्स भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह एक शानदार जोड़ी है। वे दोनों को ही पसंद करते हैं।

बता दें कि रोहन, श्रद्धा के कजिन प्रियांक शर्मा की शादी में भी शामिल हुए थे। बीते कुछ समय से इन दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अपने रिश्ते को लेकर दोनों में से किसी एक ने भी कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि, कई खास मौकों पर ये दोनों साथ नजर आए हैं।