रियल लाइफ में इमली की ऑनस्क्रीन मां को पहचानना मुश्किल

HomeTelevision

रियल लाइफ में इमली की ऑनस्क्रीन मां को पहचानना मुश्किल

सीरियल ‘इमली’ सभी के पसंदीदा शो में से एक है. फैंस इस सीरियल के हर किरदार को बेहद पसंद करते हैं. इमली की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस किरण खोजे

सई की मनमानी देखकर तांडव मचाएगी पाखी, उठाएगी विराट के रिश्ते पर सवाल
Anupama पाखी को मारेगी जोरदार झापड़, काव्या की खड़ी करेगी खटिया!
Anupamaa Spoiler Alert: पाखी को ब्लैकमेल करेगी काव्या जाल में फंसेगी अनुपमा की बेटी

सीरियल ‘इमली’ सभी के पसंदीदा शो में से एक है. फैंस इस सीरियल के हर किरदार को बेहद पसंद करते हैं. इमली की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस किरण खोजे ने सभी के दिलों में काफी जगह बना ली है. असल जिंदगी की बात करें तो एक्ट्रेस काफी खूबसूरत है, जिनकी तस्वीरें देख आप हैरान रह जाएंगे.

आपको बता दें एक्ट्रेस किरण खोजे दिल्ली की रहने वाली हैं. उनकी परवरिश भी दिल्ली में ही हुई है. आपको बता दें वे अक्सर अपना कुछ वक्त निकलकर दिल्ली आती रहती हैं. फिल्मों की बात करें तो वे मराठी फिल्म और हिंदी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है वे सिंपल के साथ-साथ खूबसूरत भी हैं. आपको बात दें एक्ट्रेस फिल्म ‘सुपर 30’ में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं. यह फिल्म ऋतिक रोशन की थी.

किरण खोजे अपने किरदार के साथ-साथ अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं. उनकी तस्वीरों को अंदाजा लगाया जा सकता है शायद ही वे कभी वर्कआउट करना छोड़ती हों. उनके फैंस भी उनकी फिटनेस के दीवाने है.