शादी की खबरों के बीच हाथों में चूड़ा पहने दिखीं नेहा कक्कड़

HomeTelevision

शादी की खबरों के बीच हाथों में चूड़ा पहने दिखीं नेहा कक्कड़

शादी की खबरों के बीच हाथों में चूड़ा पहने दिखीं नेहा कक्कड़ इन दिनों "इंडियन आइडल 11" की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी की खबरों

ट्विटर पर नंबर-1 पर ट्रेंड कर रही ‘रामायण’,
Bigg boss 13 यहाँ लोगों को सच के नाम पर न्यूज़ एंकर्स की तरह चिल्लाते
Taarak Mehta…के Popatlal की शादी पर बनेगी फिल्म? फैंस ने दिखाया पोस्टर

शादी की खबरों के बीच हाथों में चूड़ा पहने दिखीं नेहा कक्कड़

इन दिनों “इंडियन आइडल 11” की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी की खबरों के कारण टेलीविजन और सोशल मिडिया दोनों पर ही चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन दोनों की शादी की खबरें जोरो पर हैं। आदित्य और नेहा दोनों इन दिनों एक ही साथ नजर आ रहे हैं।

इन खबरों के बीच नेहा हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आई हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टा अकाउंट में एक वीडियो शेयर की है,और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो चुका है। इस वीडियो में नेहा कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं,वेस्टर्न ड्रेस के साथ उन्होंने हाथों में चूड़ा पहना हुआ है। नेहा गाना भी गा रहीं हैं “कब वो दिन आएगा,जब हम भी मेहँदी लगवाएंगे,ना जाने कब आएंगे और डोली ले जायेंगे ,याद पिया की आने लगी,,” इस गाने के जरिये नेहा बता रहीं हैं की वो किसी स्पेशल पर्सन को मिस कर रहीं हैं। “इंडियन आइडल’ के मंच पर नेहा और आदित्य की शादी की तैयारियाँ जोरो पर हैं पर शादी से पहले ही नेहा को चूड़ा के साथ देख फैन्स हैरान रह गए हैं।

दरअसल बात यह है की नेहा और आदित्य साथ में गाना सूट कर रहे हैं इसमें नेहा के भाई ने आवाज दी है ।गाने में आदित्य नेहा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। नेहा और आदित्य के प्रपोज से लेकर शगुन तक की सभी रस्म इंडियन आइडल के मंच पर पूरी हो चुकी हैं शो पर दोनों के माता पिता ने पहुच कर भी इस रश्ते को मंजूरी दे दी  है।

अब यह सब केवल टीआरपी के लिए है या सच में दोनों शादी कर रहे हैं यह 14 फ़रवरी को पता चल ही जायेगा ।फिलहाल असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं