रितिक रोशन ने फोटो शेयर कर कियारा आडवाणी से पूछा, ‘क्या ये तुम्हें अच्छा लग रहा है?’ फैंस को आया चक्कर

HomeFashion

रितिक रोशन ने फोटो शेयर कर कियारा आडवाणी से पूछा, ‘क्या ये तुम्हें अच्छा लग रहा है?’ फैंस को आया चक्कर

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से फैंस में खलबली मचा दी. रितिक ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनका लुक बेहद कूल लग रहा है. लेकिन

Anushka Sharma Photo: मां बनने के बाद बदल गया अनुष्का शर्मा का लुक, फोटो शेयर कर लिखा – ‘लाइट कैचर’
सुरभि ज्योति की बोल्ड अदाएं देख फैन हुए मदहोश, बिकिनी पहने Beach पर खेलती नजर आईं ‘नागिन’
दिशा पाटनी ने मालदीव से साझा की बिकिनी में तस्वीरें, छुट्टियों में दिखा बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से फैंस में खलबली मचा दी. रितिक ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनका लुक बेहद कूल लग रहा है. लेकिन इसके कैप्शन ने लोगों के दिमाग को घुमा दिया, रितिक ने इस फोटो के साथ लिखा हे कियारा.. “क्या तुम्हें ये अच्छा लग रहा है? “

इस फोटो में रितिक ने ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट के साथ एक स्टाइलिश सी जैकेट पहनी है और इसके साथ ग्रे कलर का ट्राउज़र पहना है. रितिक का लुक एकदम समर सीज़न वाइब्स को प्रेजेंट कर रहा है. लेकिन उनके सवाल ने सबको ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या वो कियारा के साथ कोई फिल्म करने जा रहे है. दरअसल रितिक और कियारा ने आज तक कोई स्क्रीन शेयर नहीं की है, और ना ही कभी इन दोनों को कहीं एक साथ हैंग आउट करते देखा है, तो फिर माजरा क्या है? फैंस भी रितिक से पूरी बात साफ करने के लिए कहने हैं.

थोड़ी ही देर में कियारा ने भी रितिक के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए रितिक को जवाब दिया “नहीं उतना नहीं, लेकिन अब ये बेहतर दिख रहा है.” और साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा को टैग करते पूछा “क्यों क्या ख्याल हैं?”

अब फैंस को लगा कि शायद  रितिक, कियारा और विजय देवरकोंडा मिलकर कोई बड़ी फिल्म का एलान करने जा रहे हैं.

फैंस अभी इस उलझन में ही थे कि थोड़ी देर बाद पूरा माजरा साफ हो गया जब कियारा ने रितिक, विजय, दुलकर सलमान और समांथा को टैग करते हुए फैशन ई कॉमर्स साइट Myntra का पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर में ये सभी स्टाइलिश अंदाज में कंपनी को विज्ञापन करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल कंपनी ने इंडिया के बड़े स्टाइल आइकंस को अपने ऐड के लिए चुना है. कियारा पहले से ही इस एड को कर रही थी और अब उनके साथ ये नए नाम भी जुड़ गए हैं.