राधे: महाराष्ट्र के दो थिएटर्स में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म, बड़े पर्दे पर फैंस देख रहे भाई का एक्शन

HomeCinema

राधे: महाराष्ट्र के दो थिएटर्स में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म, बड़े पर्दे पर फैंस देख रहे भाई का एक्शन

सलमान खान की राधे थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर देखते हुए इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गया था। राधे- योर

अक्षय कुमार करना चाहते थे धोनी वाली फिल्म, पर सुशांत को इसलिए चुना गया
मम्मी Aishwarya Rai की कॉर्बन कॉपी लगती हैं अराध्या, यकीन नहीं होता तो इस तस्वीर को देखें
सलमान खान की अभिनेत्री का बाथटब में दिखा बोल्ड अवतार, जरीन खान ने बताई अपनी सुपरपावर

सलमान खान की राधे थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर देखते हुए इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गया था। राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई को ईद के मौके पर 13 जून को रिलीज किया गया था। हालांकि अब जब कोरोना की लहर थोड़ी धीमी होती दिख रही है जिसके चलते अब इसे थिएटर में भी रिलीज किया जा रहा है। बता दें कि कोरोना की लहर धीमी पड़ते देख अब महाराष्ट्र में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। हाल ही में राज्य में उन जगहों पर थिएटर खोलने की अनुमति दे दी गई जो लेवल 1 और 2 के अंतर्गत आते हैं। अब महाराष्ट्र के दो सिनेमा हाल में ‘राधे’ रिलीज हो चुकी है। बता दें कि मालेगांव में इस वक्त फिल्म के दो शो चलाए जा रहे हैं  शाम 7:30 बजे और 9:30 बजे।

हाल ही में जीस्टूडियो ने एक पोस्ट किया और ड्राइव इन सिनेमा के अनुभव का आनंद ले रहे फिल्म देखने वालों की तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा गया,  ‘योर मोस्ट वांटेड भाई मालेगांव में आपके मिलने का इंतजार कर रहे हैं’। बता दें कि ड्राइव इन सिनेमा मालेगांव और दूसरा खिनवासरा सिनेप्लेक्स( पूर्व में अप्सरा सिनेमा के नाम से प्रचलित) औरंगाबाद में हैं जहां फिल्म दिखाई जा रही है। जब ड्राइव इन सिनेमा के मालिक से राधे की रिलीज को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बताया की, ‘शाम साढ़े सात बजे के शो में 22 लोगों ने अपनी अपनी कार में फिल्म देखी जबकि 40 लोगों ने कुर्सी पर बैठकर फिल्म के मजे लिए’।

खिनवासरा सिनेप्लेक्स में दिन में चार बार दोपहर 12 बजे, दोपहर 3 बजे  और शाम 6: 15 रात 9:30 बजे स्क्रीनिंग की जाएगी। खिनवासरा सिनेप्लेक्स थिएटर के मैनेजर ने कहा कि, ‘हमने कल 22 टिकट्स बेचे हैं, लेकिन हम फिल्म की रिलीज को जारी रखेंगे क्योंकि फिल्म रिलीज होने से थिएटर में हलचल हो जाती है। हम तब तक राधे को सिनेमाघर में लगा रहने देंगे जब तक कि कोई नई फिल्म रिलीज के लिए नहीं आ जाती। कमाई की बात करें औरंगाबाद थिएटर ने 2420 रुपये इकट्ठा किए जबकि मालेगांव में ड्राइव-इन सिनेमा ने रुपये 3597.86 रुपये इक्ट्ठा किए। ऐसे में अब तक फिल्म ने करीब 6017.86 रुपये की कमाई की है। वहीं पूरे थिएटर रिलीज की कमाई को गिने तो अब तक राधे ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 69,265.86 रुपये की कमाई की है।

सूत्र ने बताया कि मेकर्स आने वाले दिनों में राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई को और भी कई शहरों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं जिसमें मुंबई और दूसरे शहरों के सिंगल स्क्रिन भी शामिल हैं। साथ ही महाराष्ट्र के बाहर दर्शकों को जल्द ही सलमान खान को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा।