अपने फायदे के लिए सीरत का इस्तेमाल करेगा नरेंद्र, शुरू होगी नई जंग

HomeTelevision

अपने फायदे के लिए सीरत का इस्तेमाल करेगा नरेंद्र, शुरू होगी नई जंग

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में सीरत और रणवीर (Karan Kundrra) की शादी हो चुकी है। शादी के बाद भी सीरत की मुश्क

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Gangaur Special Episode: नायरा की तरह सज-संवर के आएगी सीरत, कार्तिक को नहीं होगा यकीन
Super Dancer 4 Judges Salary Revealed: एक एपिसोड के लिए लाखों वसूल करती हैं Shilpa Shetty और गीता मां, हैरत में डालेगी Anurag Basu की सैलरी
Anupama Kundali Bhagya Upcoming Episode : अनुपमा की जिंदगी में नया मोड़, कृतिका की प्राइवेट फोटो अक्षय के पास.

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में सीरत और रणवीर (Karan Kundrra) की शादी हो चुकी है। शादी के बाद भी सीरत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। कार्तिक को लेकर सीरत (Shivangi Joshi) पहले से ही परेशान है। सीरत को समझ नहीं आ रहा है कि वो कार्तिक को इतना मिस क्यों कर रही है। वहीं रणवीर के पिता, सीरत के लिए नई नई मुश्किलें खड़ी कर रहे है। सिरत को इस बात का एहसास होने लगा है कि वो कार्तिक (Mohsin Khan) से प्यार करने लगी है। वहीं शादी के बाद सीरत चौहान हाउस में आ गई है।

रणवीर के पिता नरेंद्र अपनी बहू का स्वागत करते है। नरेंद्र के बदले तेवर देखकर सीरत हैरान रह जाती है। जिसके बाद सीरत अपनी पहली रसोई की रस्म निभाती है। इस दौरान सीरत खिचड़ी बनाती है। सीरत को याद आता है कि वो किस तरह से कार्तिक के लिए खिचड़ी बनाया करती थी। खिचड़ी बनाते बनाते सीरत, कार्तिक के ख्यालों में खो जाती है।

इसी बीच नरेंद्र कुछ ऐसा करने वाला है जिसकी वजह से सीरत के होश उड़ने वाले हैं। नरेंद्र, सीरत की मदद से चुनाव जीतने की प्लानिंग करेगा। नरेंद्र इच्छा जताएगा कि उसकी बहू सीरत चुनाव प्रचार में उसे सपोर्ट करे। उससे ज्यादा से ज्यादा लोग नरेंद्र को वोट करेंगे।

नरेंद्र चाहेगा कि सीरत लड़कियों की रोल मॉडल बन जाए। इससे नरेंद्र को चुनाव के दौरान फायदा होगा। जब ये बात सीरत को पता चलेगी तो वो हैरान रह जाएगी। सीरत नरेंद्र की मदद करने से साफ इनकार कर देगी। रणवीर भी सीरत को ही सपोर्ट करेगा। इस दौरान सीरत बताएगी कि वो पॉलिटिक्स से दूर रहना ही पसंद करती है। सीरत की ना नरेंद्र को भड़का देगी।