छोटी स्कर्ट पहन तारा सुतारिया ने फ्लॉन्ट किए अपने टोंड लेग्स, देखने वाले तो ऐसे ही हो गए मदहोश

HomeFashion

छोटी स्कर्ट पहन तारा सुतारिया ने फ्लॉन्ट किए अपने टोंड लेग्स, देखने वाले तो ऐसे ही हो गए मदहोश

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का स्टाइल बहुत ही ब्राइट-वाइब्रेंट, यंग और गर्ल

समंदर किनारे सारा अली खान का कूल अंदाज, बोलीं- हकूना मटाटा
ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिखा निया का गॉर्जियस लुक, बोलीं-रंग ढूंढने की कोशिश
Waiter Restaurant Funny Comedy – रेस्टोरेंट में वेटर

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का स्टाइल बहुत ही ब्राइट-वाइब्रेंट, यंग और गर्ली है। तारा यूं तो हर तरह के ऑउटफिट्स को बहुत ही खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं लेकिन कुछ खास तरह के कपड़े उनके वॉर्डरोब को डॉमिनेट करते हैं, जिनमें वह कभी भी अपना बोल्ड साइड दिखाने से नहीं हिचकिचातीं।

सेक्सी को-ओर्ड सेट्स, स्ट्रैपी ब्लाउज, ब्लिंगी लहंगे और ग्लैमरस स्लिप ड्रेसेस को तारा जिस कॉन्फिडेंस, ग्रेस और एलिगेंस के साथ पहनती हैं, उसे देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में वह एक कमाल की फैशन आइकॉन हो सकती हैं, जिसने हर मौके के हिसाब से स्टाइल इंस्पिरेशन ली जा सकती हैं। ऐसा ही कुछ हमें बीते दिन भी देखने को मिला,

दरअसल, तारा सुतारिया को रविवार के दिन काम के सिलसिले में घर से बाहर देखा गया था। इस दौरान यह खूबसूरत बाला अपने ग्लैमर एंड स्टाइल को स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखी। आउटिंग के लिए तारा ने एक टू पीस सेपरेट्स सेट्स चुना था, जिसमें क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग की स्कर्ट शामिल थी। तारा का यह सेट खूबसूरत पैटर्न में होने के साथ-साथ बोल्ड लुक में था, जो अधिक कवरेज वाले लोगों को बहुत हद तक नापसंद हो सकता है।

सबसे पहले बात करें तारा के टॉप की, तो यह एक तरह का स्किनी फिट बस्टियर क्रॉप टॉप था, जिस पर गोल्डन रंग से पोल्का डॉट्स बने थे। टॉप कटआउट स्लीव्स के साथ था, जिसमें टीजिंग इफेक्ट के लिए हॉट स्ट्रैपी बनी थी। टॉप में सबसे ज्यादा बोल्डनेस ऐड करने का काम प्लंजिंग लो-कट नेकलाइन कर रही थी, जिसमें बैक साइड भी डीप डिज़ाइन जोड़ा गया था।

बोल्ड लुकिंग टॉप के साथ तारा सुतारिया ने मैचिंग की स्कर्ट वेअर की थी, जोकि ए-लाइन पैटर्न में थी। टॉप की तरह स्कर्ट पर भी पोल्का डॉट्स बनी थी, जिसकी हेमलाइन को फ्री-फ्यूज लुक देते हुए रफल डिज़ाइन में फिनिशिंग लुक दिया था। यह फ्लैट मिनी स्कर्ट शॉर्ट लेंथ में थी, जिसमें एक्ट्रेस की टोंड लेग्स भी बहुत अच्छे से हाइलाइट हो रही थीं। यही नहीं, इस सिंगल टोन वाले को-ओर्ड सेट के साथ तारा ने अपने कपड़ों से मिलते-जुलते न्यूड फ्लैट्स चुने थे, जो एक्ट्रेस स्टाइल में कंफर्ट और बोल्डनेस को बहुत अच्छे से ब्लेंड करते दिखाई दे रहे थे।