श्रद्धा कपूर को लहंगे में देख गिर-गिर जा रहे फैन्स, खूबसूरत तस्वीरों से नजरें हटाना हो रहा मुश्किल

HomeFashion

श्रद्धा कपूर को लहंगे में देख गिर-गिर जा रहे फैन्स, खूबसूरत तस्वीरों से नजरें हटाना हो रहा मुश्किल

श्रद्धा कपूर ने एक बार फिर से ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका देसी लुक देख फैन्स बेकाबू हो गए। ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नैचरल ब्यूटी हैं और इस बात

वाणी कपूर ने फैशन मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट,
Comedy All the Time Jokes – आजकल के बच्चों से
Anil Kapoor की बेटी सोनम कपूर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें,

श्रद्धा कपूर ने एक बार फिर से ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका देसी लुक देख फैन्स बेकाबू हो गए।
ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नैचरल ब्यूटी हैं और इस बात को ये अदाकारा भी बहुत अच्छे से जानती है। तभी तो वह अपनी इस खूबसूरती को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। एक बार फिर श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों का दिल जीत रही हैं। देसी अवतार में उन्हें देख फैन्स खुद को उन पर फिर से फिदा होने से रोक नहीं पा रहे हैं।
अदाकारा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें वह गोल्डन और टील शेड का लहंगा पहनी दिखाई दे रही हैं। लहंगे में फ्लेयर्ड स्कर्ट और हाफ स्लीव्स ब्लाउज था, जिसे डीप वी-नेकलाइन कट दिया गया था। अदाकारा का ये लहंगा padmasitaa लेबल का था। ब्रैंड के मुताबिक, इस आउटफिट को खासतौर पर श्रद्धा के लिए ही तैयार किया गया था।

श्रद्धा कपूर ने अपनी इस ट्रडिशनल आउटफिट के साथ स्टनिंग चोकर नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और बैंगल्स पहने थे। उन्होंने फेस पर मिनिमम मेकअप करते हुए, बालों को पोनी में स्टाइल किया था। ये सिंपल और एलिगेंट लुक देख फैन्स फिदा ही हो गए। उन्होंने एक के बाद एक कॉमेंट कर इस अदाकारा की जमकर तारीफ की।